scriptपीस कमेटी की बैठक में एसपी की दो टूक, हाईकोर्ट का निर्देश मानना होगा | Peace Committee Meeting for Holi in Deoria | Patrika News
देवरिया

पीस कमेटी की बैठक में एसपी की दो टूक, हाईकोर्ट का निर्देश मानना होगा

होली को लेकर देवरिया में हुई पीस कमेटी की बैठक, एसपी ने कहा सौहार्द्र बिगाड़ने वालों पर होगी कार्रवाई।

देवरियाFeb 27, 2018 / 11:23 pm

रफतउद्दीन फरीद

police

पुलिस

देवरिया. होली के त्योहार को देखते हुए देवरिया कोतवाली परिसर में शांति कमेटी की बैठक हुई। डीएम और एसपी की मौजूदगी में हुई इस बैठक में शहर के तमाम गणमान्य शामिल हुए। अधिकारियों ने होली त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए लोगों से अपील की। साथ ही लोगों को आश्वस्त भी किया कि खलल डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
कोतवाली परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए डीएम सुजीत कुमार ने कहा कि होली का त्योहार प्रेम व सौहार्द का प्रतीक है। इसे मिलकर उत्साह पूर्वक मनाएं। त्योहार में अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एसपी राकेश शंकर ने कहा कि त्योहार को परंपरागत तरीके व हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कहीं भी होलिका दहन के स्थान पर समस्या उत्पन्न हो रही हो, तो इसकी सूचना दें। उसका समय रहते निस्तारण किया जाएगा।
एसपी ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए बताया कि डीजे साउंड पूरी तरह प्रतिबंधित है। होली पर्व को लेकर मईल थाने मे पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक मे उपजिलाधिकारी बरहज अरुण कुमार सिंह व पुलिस उपाधीक्षक वरुण कुमार मिश्र ने थाना क्षेत्र के उपस्थित ग्राम प्रधानों व जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि होली का पर्व आपसी सौहार्द्र के साथ मनाया जाय। पर्व पर मादक पदार्थ खाने व बेचने की सूचना से पुलिस को अवगत कराया जाय।
उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द्र बिगाडने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। बैठक मे उपस्थित प्रधानों व जनप्रतिनिधियों से अधिकारियों ने आग्रह किया कि पर्व के नाम पर अराजकता फैलाने वाले की सूचना हर हालत मे पुलिस को महैया कराया जाय। बैठक मे उपस्थित लोगों ने अपने आस पास की समस्याओं से भी उपस्थित अधिकारियों को अवगत कराया।
बैठक मे एस ओ मईल शिवशंकर चौबे बृद्धिचन्द यादव एस आई योगेन्द्र यादव एस आई बिजय बहादुर अनूप गुप्ता बिरेन्द्र यादव कमलेश चौधरी सहित दर्जनों प्रधान व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे । खुखुन्दू एसओ मृत्युन्जय पाठक ने अपने थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया । जुटे लोगों से सौहार्द पूर्ण माहौल में होली पर्व मनाने की अपील करते हुए एसओ श्री पाठक ने शासन के निर्देश से सभी को अवगत कराया।
By Surya Prakash Rai

Home / Deoria / पीस कमेटी की बैठक में एसपी की दो टूक, हाईकोर्ट का निर्देश मानना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो