scriptगाली देने का रिकार्डिग सुन बौखलाया युवक,पिता-पुत्र को उतारा मौत के घाट | two killed in deoria by weapon attack | Patrika News
देवरिया

गाली देने का रिकार्डिग सुन बौखलाया युवक,पिता-पुत्र को उतारा मौत के घाट

देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव के एक युवक ने सोमवार देर रात घर में सो रहे पिता-पुत्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।जबकि एक की हालत गंभीर है।युवक ने यह कदम गाली देने का रिकार्डिग सुनने के बाद लिया।वह इस कदर बौखलागया था कि उसने दो हत्याएं कर दी।

देवरियाJun 14, 2022 / 06:41 pm

Punit Srivastava

deovria.jpg

गाली देने का रिकार्डिग सुन एक युवक इतना बौखला गया कि सोमवार देर रात उसने सो रहे पिता व पुत्रों पर हमला बोल दिया। उसने धारदार हथियार से पिता व पुत्र का गला काटकर हत्या कर दी। जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस ने गांव के दो लोगों पर हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। मनबढ़ किस्म के युवक ने अपने साथी की मदद से एक ही परिवार के तीन लोगों के गले पर भुजाली से वार कर दिया। घटनास्थल का डीआईजी जे रविंद्र एवं पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने दौरा किया।
महाराजगंज गांव के रहने वाले शहिद (60) गांव के चौराहे पर चुड़ी, श्रृंगार का सामान बेचते थे। उनके बेटे शकील (35), सोनू (30) और नजीर (20) सैलून की दुकान चलाते हैं। सोमवार की रात करीब 12 बजे मोहल्ले के दो युवकों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। शहीद घर के सामने गुमटी में सो रहे थे, युवक ने उनका सिर काट कर अलग कर दिया। दरवाजे पर उसने नाजिर का गला काट दिया। दोनों की तत्काल मौत हो गई।
सोनू के गर्दन पर वार किया, वह घायल होकर गिर गया। शकील ने घर में भाग कर जान बचाई। सोनू की हालत नाजुक बनी है। एक ही परिवार में बाप, बेटे की मौत से इलाके में दहशत फैल गई। मृतक शहिद के बेटे शकील की तहरीर पर पुलिस ने अमरनाथ निषाद और कमलेश मद्धेशिया पर केस दर्ज किया है।
पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। सीओ जिलाजीत ने कहा कि हत्या में प्रयुक्त हथियार का पता लगाया जा रहा है। गांव में पुलिस बल तैनात है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो