script25 जनवरी को देवरिया में रहेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, देंगे कई सौगात | union minister nitin gadkari will visit in deoria for road foundation | Patrika News
देवरिया

25 जनवरी को देवरिया में रहेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, देंगे कई सौगात

देवरिया और कुशीनगर को देंगे कई सौगात

देवरियाJan 19, 2018 / 12:51 pm

sarveshwari Mishra

Nitin Gadkari

नितिन गडकरी

देवरिया. केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 25 जनवरी को कई योजनाओं की आधारशिला रखेंगे । जिले की फोरलेन बाईपास, कुशीनगर के कप्तानगंज-पड़रौना और बेतिया-तमकुही मार्ग पर पक्का पुल का भी शिलान्यास यहीं से करेंगे। इनका कार्यक्रम जिले के राजकीय इंटर कॉलेज में होगा उसके मद्देनजर डीएम सुजीत कुमार ने आज प्रशासनिक अमले और भाजपा नेताओं के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया ।
बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आगामी 25 तारीख को प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासनिक तैयारियां शुरू हो गई है। नेताओं ने आज गुरुवार को कार्यक्रम स्थल मुख्यालय स्थित राजकीय इंटर का निरीक्षण किया। प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्रम में देवरिया और कुशीनगर के कई सड़कों का शिलान्यास होगा। हेलीपैड के लिए लोक निर्माण विभाग और मंच व सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय लोकनिर्माण के अफसर संभालेंगे।
यह भी पढ़ें
योगीराज में भाजपा विधायक के पुत्र की दबंगई, पॉश इलाके में जमीन कब्जा करने का लगा आरोप

पूर्व केंद्रीय मंत्री व क्षेत्रीय सांसद कलराज मिश्र ने बताया कि देवरिया और कुशीनगर जिलों को करोड़ों रुपये की सौगात मिलने जा रही है। बाईपास सड़क निर्माण के चलते शहर को जाम की समस्या से निजात मिलेगी। सदर एसडीएम राकेश सिंह, सीओ सीताराम, एएसपी सुरेंद्र बहादुर, केंद्रीय पीडब्लूडी के अमित चौबे मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें
बुआ के घर आई थी किशोरी, युवकों ने अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म


यह पूरा कार्यक्रम
भारत सरकार के सड़क, ट्रांसपोर्ट एवं हाईवे, शिपिंग एवं जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी 25 जनवरी को सुबह 10.30 बजे गोरखपुर आएंगे। 10.45 बजे जनपद महराजगंज के लिए प्रस्थान कर वहां 11 बजे से 12 बजे तक विभिन्न योजनओं का शुभारम्भ एवं शिलान्यास करेंगे।
यह भी पढ़ें
देवरिया थाने में विस्फोट मामले में शुरू हुई लीपापोती, पटाखे से जोड़ा जा रहा धमाका

उसके बाद 12.45 बजे महराजगंज से देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे। देवरिया में वे 1 बजे से 2 बजे तक विभिन्न योजनाओं एवं लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके पश्चात गाजीपुर जनपद के लिए प्रस्थान करेंगे।

Home / Deoria / 25 जनवरी को देवरिया में रहेंगे परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, देंगे कई सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो