scriptविवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर | accident of car father and son dead | Patrika News
देवास

विवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर

हादसों के रास्ते…एबी रोड पर चिड़ावद के समीप बुधवार देर रात हुआ भीषण सडक़ हादसा, टोंकखुर्द पुलिस कर रही मामले की जांच

देवासDec 09, 2022 / 01:39 am

हुसैन अली

विवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर

विवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर

देवास/टोंककला. सीहोर में एक विवाह समारोह में शामिल होकर कार से तराना लौट रहे सोनी परिवार की कार बुधवार देर रात करीब 12.50 बजे अनियंत्रित होकर एबी रोड पर देवास-मक्सी के बीच चिड़ावद के समीप पुलिया से भिड़ गई। जोरदार टक्कर से कार सवार तराना जिला उज्जैन निवासी बद्रीलाल सोनी (62), उनके पुत्र निलेश सोनी (45) सहित निलेश की पत्नी समता सोनी (40), पुत्र कृष्णा (14), शिवाया (03) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलोंं को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद बद्रीलाल व निलेश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। समता, कृष्णा, शिवाया का प्राथमिक उपचार करके इंदौर रेफर कर दिया गया।
टोंकखुर्द पुलिस के अनुसार अनियंत्रित होकर कार (एमपी 09 डब्ल्यूएच 5254 ) पुलिया की दीवार से टकरा गई थी। मामले में कोतवाली पुलिस ने शून्य पर मर्ग कायम किया जिसे जांच के लिए टोंकखुर्द थाने भेजा गया है। गुरुवार सुबह जिला अस्पताल में पीएम के बाद बद्रीलाल व निलेश के शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसा किसी वाहन द्वारा ओवरटेक करते समय टक्कर मारने से होना बताया जा रहा है जिससे कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई थी।
बद्रीलाल व निलेश परिवार के थे इकलौते बेटे
हादसे में मृत बद्रीलाल देवास के सराफा व्यापारी राजेश सोनी के मामा थे। राजेश ने बताया उनके मामा तराना में सराफा दुकान चलाते थे। मामा अपने परिवार के इकलौते बेटे थे और उनका बेटा निलेश भी इकलौता बेटा था। हादसे के बाद परिजन बदहवास हैं। हादसे में घायल निलेश की पत्नी व बेटों का इंदौर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
एक माह के अंदर हादसों में गई 15 से अधिक की जान

शादी-ब्याह के सीजन में शहर के अंदर व बाहर के रास्तों पर वाहनों का दबाव बढ़ा है। इसके कारण सडक़ हादसों का ग्राफ भी लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले एक माह में हुए हादसों में १५ से अधिक लोगों की जान सडक़ हादसों में जा चुकी है, इसके अलावा देवास में घायल होने के बाद इंदौर में उपचार के दौरान भी कई मौत हुई हैं। दो दिन पहले सिया क्षेत्र में कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिसमें इंदौर निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे।

Home / Dewas / विवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई, पिता-पुत्र की मौत, 3 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो