scriptVIDEO कार्यक्रम से लौट रहे थे….बीच में आया बिना मुंडेर का कुआं, सवारी सहित कार गिरी फिर ये हुआ | Car in the well without a mound | Patrika News
देवास

VIDEO कार्यक्रम से लौट रहे थे….बीच में आया बिना मुंडेर का कुआं, सवारी सहित कार गिरी फिर ये हुआ

अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर बिना मुंडेर के कुएं में गिरी कार, ससुर सहित दो जमाई की मौत

देवासApr 08, 2019 / 09:48 pm

Amit S mandloi

dewas

dewas

देवास. नेवरी-बागली मार्ग से बावई के लिए जाने वाले रास्ते पर ग्राम पोलायजागीर से करीब दो किमी आगे की ओर एक कार अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सोमवार को बिना मुंडेर के गहरे कुएं में जा गिरी। इस हादसेे में ससुर सहित दो जमाई की मौत हो गई। रात नौ बजे तक दो शव निकाले जा चुके थे और एक अन्य के लिए रेस्क्यू आपरेशन चल रहा था।
हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया और आसपास से बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर राहत व बचाव टीमें मौके पर भेजी गईं, क्रेनों का भी उपयोग किया गया। सोनकच्छ सहित देवास से पुलिस व प्रशासन के अफसर भी पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश डावर के अनुसार कार में तीन लोगों के होने की जानकारी मिली है, तलाश के लिए गोताखोर टीम की मदद ली जा रही है। कार में दरियाव सिंह (५०) निवासी चौबाराधीरा और उनके दामाद आशीष कौशल (35) निवासी टोंकखुर्द, नवीन मालवीय (27)निवासी पीथमपुर सवार थे जिनकी मौत हो गई। यह लोग सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बावई से गोकुल मालवीय के घर से लौट रहे थे तभी मोड़ पर शाम करीब साढ़े चार बजे कार असंतुलित होकर कुएं में जा गिरी। सोनकच्छ एसडीएम अंकिता जैन के अनुसार रात साढ़े नौ बजे तक तीनों शव निकाले जा चुके थे।
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो