scriptबाइक रुकवाई और मार दिया चाकू, एक गंभीर | crime dewas | Patrika News
देवास

बाइक रुकवाई और मार दिया चाकू, एक गंभीर

-जिला न्यायालय के समीप हुई वारदात, घायल इंदौर रैफर -आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले का केस, जेल गया

देवासMar 23, 2019 / 11:21 am

Amit S mandloi

dewas

dewas

देवास. जिला न्यायालय के समीप सर्विस रोड पर बाइक से जा रहे दो दोस्तों को एक आरोपित ने रंजिश के चलते रोका और चाकू से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर पहले भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, हालांकि पुलिस ने ऐसी जानकारी से इनकार किया है।
सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 11.45 बजे फरियादी प्रवीण पिता हरिशंकर शर्मा (21 निवासी गली नंबर-तीन बावडिय़ा अपने कुणाल नाम के दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था। छप्पन भोग दुकान के सामने सर्विस रोड पर आरोपित साहिल बाथम निवासी मिश्रीलालनगर ने बाइक रुकवाई और प्रवीण को चाकू मार दिया जो उसके पेट और पीठ के बीच ऊपरी हिस्से में किनारे की ओर लगा। उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर इंदौर रैफर कर दिया गया। मामले में पुलिस ने आरोपित साहिल के खिलाफ जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।
प्रवीण आईसीयू में भर्ती, हालत स्थिर

उधर इंदौर में एक निजी अस्पताल में प्रवीण का उपचार चल रहा है, उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार तीन भाइयों में प्रवीण दूसरे नंबर का है। उसके बड़े भाई दिलीप शर्मा इंदौर में काम करते हैं जबकि छोटा भाई कुलदीप पढ़ाई कर रहा है। इस घटना के बाद पूरा परिवार परेशान है और अधिकांश सदस्य इंदौर में प्रवीण की देखभाल व उपचार में लगे हैं। प्रवीण के पिता हरिशंकर शर्मा फैंसी आइटम का ठेला चलाते हैं।

Home / Dewas / बाइक रुकवाई और मार दिया चाकू, एक गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो