scriptVIDEO बेटी की आने वाली थी बारात, पिता थे नाराज और ये कर दिया | crime dewas | Patrika News
देवास

VIDEO बेटी की आने वाली थी बारात, पिता थे नाराज और ये कर दिया

-बीएनपी पुलिस ने पिता के खिलाफ दर्ज किया जानलेवा हमले का केस, आरोपित गिरफ्तार

देवासApr 14, 2019 / 07:43 pm

Amit S mandloi

dewas

dewas

देवास. बेटी की बारात आने वाली थी, उससे पहले शनिवार रात पिता व पुत्र में शादी की बात को लेकर कहासुनी के बाद तकरार हो गई और पिता ने चाकू से पुत्र पर हमला कर दिया जिससे उसे गंभीर चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। मामले में बीएनपी पुलिस ने पिता के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में केस दर्जकर गिर?तार कर लिया है। वहीं इंदौर में भर्ती पुत्रकी हालत में सुधार हो रहा है।
घटना शनिवार रात करीब 11 बजे तुलजा विहार कॉलोनी में हुई जहां मुन्नालाल उपाध्याय (45) की पुत्री शीतल की शादी की तैयारियां चल रही थीं। शीतल की बारात रविवार को आना थी, पिता मुन्नालाल इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं था इसलिए उसने अपने पुत्र मिथुन उर्फ प्रदीप (20) से चर्चाकी और कहा यहां शादी नहीं करेंगे। पुत्र ने कहा कल तो बारात ही आ रही है, अब कैसे मना करेंगे। इसी बात पर कहासुनी हुई और मुन्नालाल ने चाकू से मिथुन पर वार कर दिया जो उसके पेट में लगा। परिजन व अन्य मिथुन को लेकर पुलिस बीएनपी थाने पहुंचे वहां से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया।
हालत गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार के बाद मिथुन को इंदौर रैफर कर दिया गया। वहां एमवाय अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है, हालत में सुधार है। मामले में फरियादिया मोनिका पति पप्पू उपाध्याय की शिकायत पर आरोपित मुन्नालाल के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में केस दर्जकर उसे गिर?तार कर लिया गया है।
पुलिस बयान लेने पहुंची तो चल रही थी शादी की तैयारियां

रविवार दोपहर जांच अधिकारी एएसआई रूपेश वाइस्कर, एएसआई एम.एफ. शाह के साथ मामले में मिथुन के परिजनों के बयान लेने के लिए तुलजा विहार कॉलोनी पहुंचे तो वहां शादी की तैयारियां चल रही थीं। यहां कागजी कार्रवाई पूरी कर पुलिस टीम कुछ देर बाद रवाना हो गई।
dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika

Home / Dewas / VIDEO बेटी की आने वाली थी बारात, पिता थे नाराज और ये कर दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो