VIDEO सीएसपी और टीआई ने विद्यार्थियों की क्लास, क्या समझाया अधिकारियों ने

Amit S mandloi | Publish: Apr, 17 2019 01:20:06 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 01:20:07 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

समाज का सहयोग मिलने पर अपनी जिम्मेदारी बेहतर तरीके से निभा सकती है पुलिस

देवास. पुलिस आप की सुरक्षा के लिए है। आपकी सहायता के लिए है। आप निर्भय होकर पुलिस से संपर्क करें तथा अपनी समस्याओं के हल के लिए पुलिस पर विश्वास करें। किसी भी परिस्थिति में हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। तुरंत 100 नंबर डायल करें। आप जहां हैं तुरंत ही आपको पुलिस की मदद प्राप्त हो जाएगी। समाज का सहयोग मिलने पर पुलिस अपनी जिम्मेदारी बेहतर तरीके से निभा सकती है।

प्रोजेक्ट जागृति के अंतर्गत शासकीय कन्या माध्यमिक विद्यालय चिमनाबाई देवास में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीएसपी अनिलसिंह राठौर ने उक्त विचार व्यक्त किए। उपस्थित छात्राओं से आग्रह किया कि अपने परिवार के सदस्यों को यातायात के नियमों का पालन करने हेतु प्रेरित करें। किसी भी प्रकार के नशे से परिवार के सदस्यों को बचाने में छात्रों की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया। इस अवसर पर कोतवाली टीआई महेंद्रसिंह परमार ने मैजिक वाहन, सार्वजनिक स्थल तथा मार्ग में होने वाले अभद्र व्यवहार पर छात्राओं से अपील की कि वे तुरंत ही पुलिस से संपर्क करें। हम आप की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। किसी अपरिचित को अपना मोबाइल नंबर कभी न दें। प्रोजेक्ट जागृति प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा सूर्यवंशी ने छात्राओं को सुरक्षा से संबंधित अनेक प्रकार की जानकारी प्रदान की।

dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika

 

असामाजिक तत्वों की पहचान व उनसे निपटने के टिप्स दिए

प्रोजेक्ट सहायक नूरजहां खान ने भी छात्राओं को समझाइश दी। प्राचार्य एफबी मानेकर एवं प्रधानाध्यापक दीपक शुक्ला के नेतृत्व में आयोजित संयुक्त कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत रश्मि मेहता ने किया। कार्यक्रम की भूमिका आदिल पठान ने बनाई। संचालन प्रसून पंड्या ने किया। आभार अर्चना व्यास ने व्यक्त किया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की किरण खिची, चेतना चौबे, पुष्पलता चौधरी, हाशमीन गजधर, उर्मिला जिनवाल, वंदना नामदेव, जयश्री चौहान, शीलादेवी राजपूत, ओमप्रकाश मिश्रा और मनोज बजाज सहित बड़ी संख्या में विद्यालय की छात्राएं उपस्थित थीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned