scriptदेवास में अजब-गजब प्रेम: शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने बुलाया, मांगे रुपए, नहीं देने पर बना लिया बंधक | dewas crime news | Patrika News
देवास

देवास में अजब-गजब प्रेम: शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने बुलाया, मांगे रुपए, नहीं देने पर बना लिया बंधक

शहर के समीप बिलावली गांव का मामला, युवक रहने वाला है उज्जैन का, बीएनपी पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

देवासJun 30, 2022 / 04:40 pm

Satyendra Singh Rathore

देवास में अजब-गजब प्रेम: शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने बुलाया, मांगे रुपए, नहीं देने पर बना लिया बंधक

देवास में अजब-गजब प्रेम: शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने बुलाया, मांगे रुपए, नहीं देने पर बना लिया बंधक

देवास. शहर के समीप ग्राम बिलावली में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। गांव की रहने वाली एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उज्जैन जिले से बुलवाया और उससे खर्चे के लिए रुपए मांगे। जब रुपए नहीं मिले तो उसने अपने परिवार वालों को बुला लिया और उनके साथ मिलकर प्रेमी को बंधक बना लिया। कई घंटे तक उसे बंधक बनाकर रखा गया और मारपीट भी की गई, धमकाया भी गया। बाद में जब उसे छोड़ा गया तो बीएनपी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ बंधक बनाने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी कनीराम प्रजापति निवासी पीलिया खाल थाना चिमनगंज उज्जैन हाल मुकाम तिरुपति धाम उज्जैन को उसकी बिलावली देवास निवासी प्रेमिका ने फोन करके बुलाया था। 28 जून की दोपहर कनीराम बिलावली पहुंचा जहां प्रेमिका ने उससे खर्चे के लिए रुपयों की मांग की जब उसने रुपए देने से मना किया तो प्रेमिका ने अपने पति, लड़के और बुआ को मौके पर बुलवा लिया और सभी ने मिलकर कनीराम को खेत पर बंधक बना लिया, उसके साथ मारपीट की गई और धमकाया गया। कई घंटे के बाद देर शाम उसको छोड़ा गया। कई घंटे के बाद मामला बीएनपी थाने पहुंचा जहां देर रात प्रकरण दर्ज किया गया। प्रेमिका सहित चार आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 323, 506, 34 के तहत कायमी करके मामले की जांच की जा रही हालांकि इसी बीच त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की ड्यूटी आ जाने के कारण जांच फिलहाल गति नहीं पकड़ सकी है। बीएनपी थाना टीआई मुकेश इजारदार ने बताया आरोपी और फरियादी दोनों पक्ष पहले से परिचित हैं, मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही वस्तुस्थिति और स्पष्ट होगी।

Home / Dewas / देवास में अजब-गजब प्रेम: शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने बुलाया, मांगे रुपए, नहीं देने पर बना लिया बंधक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो