scriptपरिजन व परिचित तीन दिन से कर रहे थे तलाश, ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप से मिला शव | dewas crime news | Patrika News
देवास

परिजन व परिचित तीन दिन से कर रहे थे तलाश, ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप से मिला शव

-राधागंज से बकरी के लिए पत्तियां लेने निकला था, गुमशुदगी दर्ज होने के बाद तलाश के लिए लोग सोमवार रात पहुंचे थे कोतवाली, मौत का कारण स्पष्ट नहीं

देवासJul 06, 2022 / 11:03 am

Satyendra Singh Rathore

परिजन व परिचित तीन दिन से कर रहे थे तलाश, ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप से मिला शव

परिजन व परिचित तीन दिन से कर रहे थे तलाश, ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप से मिला शव

देवास. शहर के राधागंज क्षेत्र से लापता हुए व्यक्ति की तलाश परिजन व परिचित तीन दिनों से तलाश कर रहे थे। राधागंज से लेकर मीठा तालाब, बायपास व अन्य क्षेत्रों में लोग घूमते रहे, कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई, अगले दिन थाने भी पहुंचे लेकिन कुछ पता नहीं चला। तीसरे दिन व्यक्ति का शव भोपाल बायपास स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप पड़ा मिला। जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है।
जानकारी के अनुसार बंशीलाल सोलंकी निवासी राधागंज ३ जुलाई की दोपहर में बकरियों के लिए पत्तियां लेने घर से निकले थे लेकिन कई घंटे बाद वापस नहीं लौटे। इसके बाद परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने तलाश शुरू की। मीठा तालाब, भोपाल रोड, बायपास आदि क्षेत्रों में भी कुछ पता नहीं चला। इसके बाद कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने मीठा तालाब क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बंशीलाल जाते हुए नजर आए लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था। ऐसे में अगले दिन सोमवार रात को परिजन, परिचित व रहवासी कोतवाली थाने पहुंचे। यहां टीआई एमएस परमार से कुछ लोगों ने चर्चा की, उन्होंने तलाश करने का आश्वासन दिया। इसके बाद भी परिजन, परिचित व पुलिस इधर-उधर पता लगाते रहे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। उधर मंगलवार दोपहर शव भोपाल बायपास पर ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप पड़ा होने का पता चला। पास में पत्तियों का बंधा ढेर रखा था। ऐसे में लग रहा है कि बकरी के लिए पत्तियां तोड़कर लाते समय रास्ते में मौत हुई। हालांकि शव परीक्षण में किसी प्रकार की चोट आदि नहीं मिली है, ऐसे में हृदयाघात या फिर किसी अन्य कारण से मौत होने की आशंका है। शव को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां पीएम के बाद परिजनों सौंप दिया गया। पीएम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होने की उम्मीद है। मामले में नाहर दरवाजा पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू की है।
बोलासा के युवक की तबीयत बिगड़ी, मौत
भौंरासा क्षेत्र के गांव बोलासा में एक युवक की तबीयत अचानक सोमवार शाम को बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह पीएम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया। कोतवाली पुलिस के अनुसार मृतक का नाम सुरेंद्रसिंह पिता शंकरसिंह गौड़ (48) है। प्रथमदृष्टया हृदयाघात की आशंका है। मामले में शून्य पर मर्ग कायम किया गया है।

Home / Dewas / परिजन व परिचित तीन दिन से कर रहे थे तलाश, ट्रेचिंग ग्राउंड के समीप से मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो