scriptखड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून के बॉक्स चुराने वाले 2 गिरफ्तार, सवा 3 लाख की दवाइयां बरामद | dewas crime news | Patrika News
देवास

खड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून के बॉक्स चुराने वाले 2 गिरफ्तार, सवा 3 लाख की दवाइयां बरामद

-1 जून की रात में इंदौर से जबलपुर जाते समय पालनगर फाटे के पास सो गया था चालक तभी हुई थी वारदात
 

देवासJun 07, 2023 / 01:21 pm

Satyendra Singh Rathore

खड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून के बॉक्स चुराने वाले 2 गिरफ्तार, सवा 3 लाख की दवाइयां बरामद

खड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून के बॉक्स चुराने वाले 2 गिरफ्तार, सवा 3 लाख की दवाइयां बरामद

देवास. भोपाल बायपास पर टोलनाके के समीप खड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून से भरे बॉक्स पिछले दिनों चुराने के मामले में औद्योगिक पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है। इनकी निशानदेही पर करीब सवा तीन लाख रुपए का सामान भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों द्वारा और वारदात करने की आशंका है, पूछताछ की जा रही है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक (एमपी22जी0207) का चालक नागेंद्रप्रसाद केवट पिता विशेसर केवट निवासी डाकबंगला रोड टेलीफोन एक्सचेंज के सामने सोनकच्छ एक जून की रात को ट्रक खड़ा करके सो गया था। रात करीब एक बजे चोरों ने तिरपाल काटकर वारदात की, टोल के कर्मचारियों ने चोरों को देखकर चालक को बताया तब तक चोर बॉक्स लेकर भाग निकले। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्चिंग की थी लेकिन कुछ सुराग नहीं लगा था। पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीतसिंह चावला के निर्देश पर जांच के लिए विशेष टीम लगाई थी।
जांच के दौरान 4 जून को कुछ संदिग्ध लोग शिप्रा के समीप निर्माणाधीन ब्रिज के पास खड़े होने की सूचना मुखबिर से मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों ने भागने का प्रयास किया जिनको घेरकर पकड़ा गया। पूछताछ में इन्होंने अपने नाम सुजीत पिता खुमान सिंह लोधी निवासी लोधी धर्मशाला मक्सी जिला शाजापुर हाल मुकाम कजलीवन चौकी नेवरी थाना, रवींद्र पिता मंागीलाल सेंधव निवासी पोनासा थाना हाटपीपल्या बताए। टीआई अजय चानना ने बताया सख्ती से पूछताछ में इन्होंने ट्रक में तिरपाल काटकर चोरी करने की बात कबूली। चोरी किए गए अपने हिस्से का सामान बेचना बताया जिसके बाद टेबलेट एमोक्सीक्लेव 625 तीन बॉक्स में भरी बरामद की गई। ये दवाइयां करीब सवा तीन लाख रुपए कीमती हैं। वहीं वारदात में प्रयुक्त चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है।

Home / Dewas / खड़े ट्रक की तिरपाल काटकर परचून के बॉक्स चुराने वाले 2 गिरफ्तार, सवा 3 लाख की दवाइयां बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो