scriptइंदौर में भर्ती देवास के एक कोरोना संदिग्ध की मौत | dewas news | Patrika News
देवास

इंदौर में भर्ती देवास के एक कोरोना संदिग्ध की मौत

मृतका का मकान सील करके सेनेटाइज किया जाएगा

देवासMar 30, 2020 / 05:27 pm

Chandraprakash Sharma

2 साल के मासूम बेटे ने मांगा खाना, मां गई उठाने तो बिस्तर पर था बेहोश, फिर डॉक्टर की ये बात सुन पसर गया मातम

Demo pic

देवास। जिले से इंदौर के राजश्री अपोलो अस्पताल में भर्ती एक 44 वर्षीय युवक की 29 मार्च को मौत हो गई। युवक में फिलहाल कोरोना की पुष्टि नहीं हुई हैए लेकिन कोरोना के समान लक्षण के बाद उसे इंदौर रेफर किया गया था। लक्षण कोरोना के पाए जाने से ही उसे संदिग्ध माना जा रहा था।
23 मार्च को जिला अस्पताल में एडमिट किया गया थाए फिर वह खुद डिस्चार्ज होकर चला गया था। परिजन उसे 29 मार्च को फिर से स्थानीय अस्पताल ले गए तो उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। परिजन उसे राजश्री अपोलो अस्पताल में लेकर गएए जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सीएमएचओ कार्यालय ने बताया कि राजश्री अपोलो ने युवक के सैम्पल पूना भेज दिए है ।
2 से 3 दिन में रिपोर्ट आ जाएगीए रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा कि वो कोरोना पीडि़त था या नहीं। तब तक उनका मकान सील करके सेनेटाइज़ किया जाएगा। क्योंकि संदिग्ध और कोरोना पॉजिटिव दोनों के लिए प्रोटोकॉल एक समान है। इसलिए उनके घर के पास भी किसी को जाने नहंी दिया जाएगा और घर के सदस्य सहित जो भी मृतक सम्पर्क में रहे है, उनको आइसोलेट किया जाएगा।
जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं
वही जिले में रविवार शाम तक एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं था। पिछले दिनों करीब ११ लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए इंदौर भेजे गए थे।यहां से 10 की रिपोर्ट आ गईहै जो निगेटिव है। शनिवार को अमलतास अस्पताल बांगर से रैफर किए गए युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत सामान्य है। यह युवक पुष्पकुंज कॉलोनी का निवासी है और उसे कोरोना वायरस संक्रमण से मिलते-जुलते लक्षणों के कारण रैफर किया गया था। जानकारी के अनुसार यह युवक चेन्नई से लौटा था।

Home / Dewas / इंदौर में भर्ती देवास के एक कोरोना संदिग्ध की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो