scriptकहीं बांट रहे भोजन पैकेट तो कहीं पर चल रहा सेनेटाइजेशन करने का काम | dewas news | Patrika News
देवास

कहीं बांट रहे भोजन पैकेट तो कहीं पर चल रहा सेनेटाइजेशन करने का काम

सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से तैयार हुए पैकेट

देवासMar 31, 2020 / 05:38 pm

Chandraprakash Sharma

कहीं बांट रहे भोजन पैकेट तो कहीं पर चल रहा सेनेटाइजेशन करने का काम

कहीं बांट रहे भोजन पैकेट तो कहीं पर चल रहा सेनेटाइजेशन करने का काम

देवास। नगर निगम द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए शहर मे सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है तथा शहर की सामाजिक संस्थाओं से प्राप्त भोजन के पैकेटों का वितरण भी निगम की टीम द्वारा सुबह शाम दोनों समय किया जा रहा है।
नगर निगम आयुक्त संजना जैन ने बताया कि इसी अंर्तगत शहर की सामाजिक संस्थाओं आसरा सामाजिक संस्था से 1000, शिवशक्ति सेवा मंडल से 70, चन्द्रशेखरसिंह ठाकुर गु्रप से 65, सतीश कुशवाह से 10, संस्था राम राम से 350 भोजन के पैकेटों का वितरण तथा श्रीराम मंदिर सेवा समिति इटावा से 300 पैकेट, बल्ला यादव मित्र मंडल से 40 किलो खिचड़ी का वितरण नाहर दरवाजा रेवाबाग पट्टी, बिलावली के आस.पास, क्षिप्रा डेम, गजरा गियर्स चौराहा, रेलवे स्टेशन, बावडीया, सर्वोदय नगर, जयसिह नगर, इस्लामपुरा, विशाल नगर, सुतार बाखल, न्यू देवास, मुखर्जी नगर, उत्तम नगर, बीमा रोड चौराहा, महाकाल कालोनी, प्रताप नगर, रेन बसैरो में निगम की टीम द्वारा किया गया। आयुक्त ने बताया कि इसी प्रकार शहर में सेनेटाइजेशन का कार्य कर्मचारी कालोनी, तिलक नगर, गजरा गियर्स चौराहा, आनंद नगर, उमाकांत कालोनी, शिवम स्टेट व अन्य क्षेत्रों में किया गया तथा फागिंग मशीन द्वारा मलेरिया से बचाव हेतु दवाइयों का छिड़काव भी किया जा रहा है। आयुक्त ने शहर की अन्य सामाजिक संस्थाओं से भी इस मानव सेवा के कार्यों में आगे आकर सहयोग प्रदान करने की अपील की है।
गांव जामगोद में बांटे 500 मास्क
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए ग्रामीण भी अब जागरूक हो गए हैं। जिम्मेदार जहां ग्रामीणों को बचाने के उपाए बता रहे हैं वहीं मुफ्त में मास्क व सेनेटाइजर का वितरण भी कर रहे हैं। ग्राम पंचायत जामगोद में भी सरपंच विष्णु वर्मा, सचिव केशरसिंह सोलंकी व महेश योगी ने गांव में 50 मास्क का वितरण किया गया। उक्त जानकारी हर्षद मेहता ने दी। फोटो- 3101- गांव में मास्क का वितरण करते।

Home / Dewas / कहीं बांट रहे भोजन पैकेट तो कहीं पर चल रहा सेनेटाइजेशन करने का काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो