scriptश्वान के बच्चे पर डाला एसिड, लोग पहुंचे सिविल लाइन थाने | dewas news | Patrika News
देवास

श्वान के बच्चे पर डाला एसिड, लोग पहुंचे सिविल लाइन थाने

-पूर्व में संबंधित व्यक्ति मार चुका है एक श्वान को, गाय को भी पीटा था

देवासMay 23, 2022 / 04:53 pm

Satyendra Singh Rathore

श्वान के बच्चे पर डाला एसिड, लोग पहुंचे सिविल लाइन थाने

श्वान के बच्चे पर डाला एसिड, लोग पहुंचे सिविल लाइन थाने

देवास. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिश्रीलालनगर क्षेत्र के हिस्से से लगी कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा श्वान के बच्चे पर एसिड डाल देने के बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर विकासनगर क्षेत्र से एनिमल एक्टिविस्ट आरती जोशी व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। शनिवार रात को सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाने से फोर्स पहुंचा, उधर कार्रवाई की मांग को लेकर लोग थाने पहुंच गए और इस संबंध में शिकायती आवेदन दिया। लोगों ने बताया उक्त व्यक्ति द्वारा पूर्व में भी श्वान को मारा जा चुका है और गाय को पीटने की घटना भी इसके द्वारा की गई है। अब एसिड डालकर श्वान के बच्चे को मार दिया गया है और शव को कहीं छुपा दिया गया। मामले में पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
पिछले साल खातेगांव में पीटकर मार डाला था श्वान को
गौरतलब है कि पिछले साल अक्टूबर माह में जिले के खातेगांव में सफाईकर्मियों ने डंडे से पीट-पीटकर एक श्वान को मार डाला था। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नगर परिषद सीएमओ अनिल जोशी ने कार्रवाई भी की थी। सिंबा एंड गोपाल एनिमल वेलफेयर सोसायटी एनजीओ का संचालन करने वाली रूपा पटवर्धन देवास ने इस मामले में खातेगांव थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं मेनका गांधी के एनजीओ तक शिकायत भी पहुंची थी जिसके बाद नप सीएमओ से जवाब तलब किया गया था।
शराब दुकान में की मारपीट, बॉटल फोड़ी
देवास. गोमतीनगर चौराहा स्थित शराब दुकान में कुछ लोगों ने मिलकर कर्मचारी के साथ विवाद किया और मारपीट करते हुए बीयर की बॉटल फोड़ दी। औद्योगिक पुलिस ने बताया विवाद शनिवार रात करीब ११.२५ बजे हुआ। फरियादी गौतम सिंह की शिकायत पर आरोपी अक्षय निवासी गंगानगर, सागर निवासी आदर्शनगर व दो अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कियागया है।

Home / Dewas / श्वान के बच्चे पर डाला एसिड, लोग पहुंचे सिविल लाइन थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो