scriptVIDEO NEWS… धर्म की दुकानें खुलने के मामले में पूर्व मंत्री वर्मा का यू टर्न, मांगी माफी | dewas news | Patrika News
देवास

VIDEO NEWS… धर्म की दुकानें खुलने के मामले में पूर्व मंत्री वर्मा का यू टर्न, मांगी माफी

पिछले दिनों जिरवाय गांव में कहा था धर्म की दुकानें खुलने लगी हैं, प्रदीप मिश्रा, धीरेंद्र शास्त्री का भी नाम घसीटा था

देवासMay 29, 2023 / 01:03 pm

Satyendra Singh Rathore

धर्म की दुकानें खुलने के मामले में पूर्व मंत्री वर्मा का यू टर्न, मांगी माफी

धर्म की दुकानें खुलने के मामले में पूर्व मंत्री वर्मा का यू टर्न, मांगी माफी

देवास. देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा के गांव जिरवाय में पिछले दिनों धार्मिक आयोजन में मंच से पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने धर्म की दुकानें खुलने संबंधी जिक्र किया था। इसके साथ ही कुबेरेश्वर धाम के पं. प्रदीप मिश्रा व बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री का नाम भी घसीटा था। इसके बाद विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर विरोध हुआ था, सज्जन वर्मा के पुतले भी जगह-जगह फूंके गए थे। अब सज्जनसिंह वर्मा द्वारा पूरे मामले में खेद प्रकट करते हुए मांफी मांगी गई है। गौरतलब है कि वर्मा के बयान के बाद जिरवाय में कथा कर रहे रामकृष्ण उपाध्याय ने इसे संतों का अपमान बताते हुए भविष्य में सोनकच्छ विधानसभा में कभी कथा नहीं करने की बात कही थी। इसके बाद पूर्व विधायक राजेंद्र वर्मा भी जिरवाय पहुंचे थे और संत से कथा करने का निवेदन किया था।
माफी मांगने में यह जिक्र किया वर्मा ने
मैं संत, कथावाचक श्री रामकृष्ण उपाध्याय के आदेश से, उनकी प्रेरणा से उनके धर्ममंच पर कहे हुए शब्दों को, जिन शब्दों को मैं सही संयोजन नहीं कर पाया उनके प्रति खेद व्यक्त करता हूं, क्षमा चाहता हूं। मैं अपनी अगाध श्रद्धा कुबेरेश्वर धाम के पीठाधारीश्वर पं. प्रदीप मिश्रा जी, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र शास्त्री के प्रति अगाध श्रद्धा दिखाते हुए रामकृष्ण उपाध्यायजी से अनुरोध करता हूं कि आप अपनी वाणी से, अपने मुखारबिंद से श्रीराम कथा के माध्यम से, श्रीमदभागवत गीता के माध्यम से, महाशिवपुराण के माध्यम से धर्म की गंगा अविरल, निर्बाध गति से बहाते रहें ताकि धर्म गंगा का लाभ हम सारे लोग ले सकें, आपको प्रणाम।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lbzxg

Home / Dewas / VIDEO NEWS… धर्म की दुकानें खुलने के मामले में पूर्व मंत्री वर्मा का यू टर्न, मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो