scriptनमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी | fire on nigam sabhapati in dewas | Patrika News
देवास

नमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी

घटना में सभापति बाल-बाल बच गए।

देवासMay 23, 2019 / 08:47 am

हुसैन अली

goli

नमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी

देवास. पुराना बस स्टैंड स्थित मस्जिद में नमाज पढक़र अपने घर राधागंज लौटे नगर निगम सभापति पर बुधवार रात करीब 10.30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। घटना में सभापति बाल-बाल बच गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी और तीन थानों का फ ोर्स मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार निगम सभापति अंसार अहमद नमाज पढक़र चार पहिया वाहन से अपने घर के बाहर पहुंचे। वे घर के अंदर प्रवेश करने वाले थे, उसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और फ ायर कर दिया। बदमाशों ने कपड़े से मुंह ढक रखा था । गोली अहमद के पास से सनसनाती हुई निकली, वो बाल बाल बच गए।
सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर कोतवाली बीएनपी और नाहर दरवाजा थाने से फ ोर्स के साथ ही पुलिस कप्तान सीएस सोलंकी, तीनों थानों के टीआई व सीएसपी अनिल सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना किया और घटना के बारे में जानकारी ली। गौरतलब है कि अहमद भाजपा के नेता है और विधायक के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। गोली चलने की सूचना मिलने पर विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह पवार भी राधागंज पहुंचे और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी।

Home / Dewas / नमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो