नमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी

नमाज पढक़र घर लौट रहे निगम सभापति को नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी

Hussain Ali | Publish: May, 23 2019 08:47:34 AM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

घटना में सभापति बाल-बाल बच गए।

देवास. पुराना बस स्टैंड स्थित मस्जिद में नमाज पढक़र अपने घर राधागंज लौटे नगर निगम सभापति पर बुधवार रात करीब 10.30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली चला दी। घटना में सभापति बाल-बाल बच गए। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी और तीन थानों का फ ोर्स मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार निगम सभापति अंसार अहमद नमाज पढक़र चार पहिया वाहन से अपने घर के बाहर पहुंचे। वे घर के अंदर प्रवेश करने वाले थे, उसी दौरान बाइक सवार बदमाश आए और फ ायर कर दिया। बदमाशों ने कपड़े से मुंह ढक रखा था । गोली अहमद के पास से सनसनाती हुई निकली, वो बाल बाल बच गए।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर कोतवाली बीएनपी और नाहर दरवाजा थाने से फ ोर्स के साथ ही पुलिस कप्तान सीएस सोलंकी, तीनों थानों के टीआई व सीएसपी अनिल सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना किया और घटना के बारे में जानकारी ली। गौरतलब है कि अहमद भाजपा के नेता है और विधायक के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। गोली चलने की सूचना मिलने पर विधायक प्रतिनिधि विक्रम सिंह पवार भी राधागंज पहुंचे और पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned