scriptBig Breaking : तालाब में नहाने कूदे पांच बच्चों की मौत, सीएम ने परिवार को दी 4-4 लाख की आर्थिक सहायता | five child drown in pond in dewas | Patrika News
देवास

Big Breaking : तालाब में नहाने कूदे पांच बच्चों की मौत, सीएम ने परिवार को दी 4-4 लाख की आर्थिक सहायता

देवास के सोनकच्छ के पास ग्राम खजुरिया कनका में हुआ हादसा

देवासOct 08, 2019 / 06:40 pm

हुसैन अली

Big Breaking : माता प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबे पांच बच्चे, सभी की दर्दनाक मौत

Big Breaking : माता प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबे पांच बच्चे, सभी की दर्दनाक मौत

देवास. माता प्रतिमा विसर्जन के दौरान क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया। देवास से करीब 35 किलोमीटर दूर सोनकच्छ के पास स्थित गांव खजुरिया कनका की तलैया में डूबकर पांच बच्चों की मौत हो गई। प्रशासन ने तालाब की पाल तोडऩे के लिए दो जेसीबी भेजी है। तालाब में और भी बच्चे होने की आशंका है।
Big Breaking : माता प्रतिमा विसर्जन के दौरान डूबे पांच बच्चे, सभी की दर्दनाक मौत
प्राप्त जानकारी के अनुसार दशहरा पर माता विसर्जन करने के लिए कुछ बच्चे करीब 1.15 बजे गांव की तलैया पर पहुंचे थे। विसर्जन के दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए। डूबने से पांचों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों के नाम अरुण पिता राजेंद्र सिंह, अरविंद पिता एवन सिंह राजपूत, बबलू पिता एवन सिंह राजपूत, गोविंद पिता महेंद्र राजपूत, पंकज पिता शैतान सिंह हैं। सीएम कमल नाथ ने परिवार को 4-4 लाख की राहत राशि की घोषणा की है।
सभी खेड़ाखजुरिया के रहने वाले हैं। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चों की उम्र 10 से 12 साल बताई जा रही है। पांच शव सोनकच्छ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाए गए हैं।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1181525667571105792?ref_src=twsrc%5Etfw
भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान भी हुआ था हादसा

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गणेश विसर्जन के दौरान भोपाल के छोटे तालाब स्थित खटलापुरा मंदिर घाट पर नाव पटलने से करीब एक दर्जन लोगों के पानी में डूबने से मौत हो गई थी। भोर में नाव में सवार होकर करीब 17 लोग गणेश वर्सजन करने गए थे। नाव में क्षमता से अधिक लोग बैठने से नाव बीच तालाब में ही पलट गई। सूचना मिलते ही गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंच कर डूबे लोगों को निकालने में जुट गई। नाव हादसे में फरियादी निर्मल कुमार दास पिता दिलीप कुमार दास निवासी 1100 क्वाटर पिपलानी की रिपोर्ट पर नाव चलाने वाले (नाविक) आकाश बाथम एवं चंगु बाथम के विरुद्ध थाना जहांगीराबाद में अपराध क्रमांक 1033/19 धारा 304 भादवि0 का पंजीबद्ध किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो