scriptइंदौर के युवक को सतवास में मार दी गोली, खेत पर मिला शव | Indore youth shot dead in Satwas, body found a farm, dewas crime news | Patrika News
देवास

इंदौर के युवक को सतवास में मार दी गोली, खेत पर मिला शव

सतवास के पास पुर्नवास बड़ौदा की घटना

देवासJun 23, 2019 / 04:39 pm

रीना शर्मा

indore

इंदौर के युवक को सतवास में मार दी गोली, खेत पर मिला शव

सतवास. एक युवक की किसी ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का खुलासा अगले दिन हुआ जब खेत मालिक ने शव देखा। परिजन को भी सूचना नहीं थी। बाद में पुलिस ने जानकारी दी। पुलिस का दावा है कि एक दो दिन में मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
समीप ग्राम पुनर्वास बड़ोदा में शुक्रवार रात को राजू उर्फ भुरू पिता हबीब खां (36) निवासी इंदौर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सतवास से मात्र दो किलोमीटर दूर पुनर्वास स्थल के सामने हुई। खेत की पड़त भूमि पर तालाब के पास एक पेड़ के नीचे अज्ञात शव को देख खेत मालिक अफजल सरकार ने पुलिस को सूचना दी थी। थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह पंवार पूरे दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व शव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सतवास ले गए। परिजन को मृतक के फोन से नंबर निकालकर सूचना दी।
पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। एडिशनल एसपी नीरज चौरसिया के साथ एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा, कन्नौद टीआई जेआर चौहान, बागली टीआई अमित सोनी ने घटना स्थल पहुंचकर मौके का जायजा लिया। एडिशनल एसपी नीरज चौरसिया ने कहा कि जल्द ही एक दो दिन के अंदर केस का पर्दाफाश कर आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Home / Dewas / इंदौर के युवक को सतवास में मार दी गोली, खेत पर मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो