scriptBreaking : जमीन में गढ़े ड्रमों को खोलते ही अफसरों के उड़े होश, तुरंत बुलाई पुलिस, देखें वीडियो | liquor in drum caught by officers of dewas | Patrika News
देवास

Breaking : जमीन में गढ़े ड्रमों को खोलते ही अफसरों के उड़े होश, तुरंत बुलाई पुलिस, देखें वीडियो

जमीन में गढ़े ड्रमों को खोलते ही अफसरों के उड़े होश, तुरंत बुलाई पुलिस, देखें वीडियो

देवासDec 27, 2018 / 03:34 pm

हुसैन अली

drum

Breaking : जमीन में गढ़े ड्रमों को खोलते ही अफसरों के उड़े होश, तुरंत बुलाई पुलिस, देखें वीडियो

देवास. नगर निगम की टीम को शहर के आंबेडकर नगर में जमीन में गढ़े हुए ड्रमों में बड़ी मात्रा में कच्ची शराब मिली है। ड्रमों में भरी शराब देखकर अफसरों के होश उड़ गए। की टीम ने आबकारी विभाग और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। आबकारी टीम ने 15 लीटर कच्ची शराब को जब्त किया, वहीं 50 लीटर के 12 ड्रम महुआ लहान का सैंपल लेकर उसे मौके पर नष्ट कर दिया।
जानकारी के अनुसार नगर निगम की टीम स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत आंबेडकर नगर में रेलवे पटरी के पास सफाई अभियान चला रही थी। बुधवार को टीम को वहां खाली पाउच नजर आए। गुरुवार को फिर टीम फिर पहुंची तो शराब के पाउच नजर आए। कुछ लोग टीम को देखकर पाउच लेकर भाग गए। टीम को मौके पर 250 और 500 ग्राम कच्ची शराब के पाउच मिले। टीम ने देखा तो जगह-जगह शराब के बड़े-बड़े ड्रम जमीन के अंदर गढ़े थे। जब ड्रम का ढक्कन निकाला तो उसके अंदर कच्ची शराब भरी हुई। इसके साथ ही झोपड़ी मेंं 12 से अधिक 50 लीटर के ड्रमों में शराब बनाने की सामग्री महुआ लहान भी मिले हैं। नगर निगम ने झोपडिय़ों को तोड़ दिया और शराब बनाने की भट्टियां नष्ट कर दी। आबकारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कच्ची शराब को बनाकर ड्रमों के अंदर डाल दिया जाता है। फिर धीरे-धीरे थैली के अंदर पैक कर कच्ची शराब बेची जाती है।

Home / Dewas / Breaking : जमीन में गढ़े ड्रमों को खोलते ही अफसरों के उड़े होश, तुरंत बुलाई पुलिस, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो