scriptपेड़ से बांधकर लोगों ने कि पिटाई फिर रस्सी से घसीटते हुए ले गए थाने, देखती रही भीड़ | People tied up with trees beat the trader in dewas | Patrika News
देवास

पेड़ से बांधकर लोगों ने कि पिटाई फिर रस्सी से घसीटते हुए ले गए थाने, देखती रही भीड़

पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

एसपी ने बताया कि पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ है।

देवासAug 01, 2019 / 09:15 am

Pawan Tiwari

pitai

पेड़ से बांधकर लोगों ने कि पिटाई फिर रस्सी से घसीटते हुए ले गए थाने, देखती रही भीड़

देवास . मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाएगी। रुपयों के लेन-देन को लेकर यहां कुछ लोगों ने पहले एक व्यापारी को पेड़ में बांधकर पीटा और फिर रस्सियों से सहारे उसे घसीटते हुए पुलिस थाने लेकर पहुंचे। दरअसल, इटावा क्षेत्र में बुधवार शाम को पैसों के लेनदेन के विवाद में एक किराना व्यापारी को कुछ लोगों ने पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। त्रिलोक नगर में किराना की दुकान संचालित करने वाले राजेनद्र सिंह के साथ एक ही परिवार के पांच लोगों समेत आधा दर्जन लोगों ने बांधकर पिटाई की।
रस्सी से घसीटते हुए थाने ले गए
पिटाई के बाद लोगों ने किराना व्यापारी को रस्सियों से बांधकर घायल हालत में घसीटते हुए उज्जैन रोड स्थिति इटावा पुलिस चौकी तक ले गए। मामले में पुलिस मे 15 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ हमला, बलवा, मारपीट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।
1 लाख रुपए भी छीने
जिला अस्पताल में भर्ती राजेन्द्र ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने बंधक बनाकर पीटा और चाकू से हमला करते हुए मेरे जेब से 1 लाख रुपए भी छीन लिए। इन लोगों के द्वारा पहले भी परेशान किया जाता था इसे लेकर सीएम हेल्पलाइन और थाने में शिकायत की थी। मामला लाखों के फंड के रुपए और ब्याज के पैसों के लेनदेन से जुड़ा है।
मूक बनकर देखती रही भीड़
जब आरोपी किराना व्यापारी को बांधकर पीट रहे थे तब वहां मौजूद भीड़ मूक दर्शक बनकर देखती रही। इस दौरान लोगों ने वीडियो भी बनाए।

क्या कहना है पुलिस का
मामले की जानकरी देते हुए देवास एसपी जगदीश डावर ने बताया कि रुपयों के लेन-देन को लेकर घटनाक्रम हुआ है। कुछ आरोपी पकड़े गए हैं। मा्ले की जांच चल रही है धीरे-धीरे स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Home / Dewas / पेड़ से बांधकर लोगों ने कि पिटाई फिर रस्सी से घसीटते हुए ले गए थाने, देखती रही भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो