कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩे वाले टिपानिया की कार पलटी, एक की मौत

कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩे वाले टिपानिया की कार पलटी, एक की मौत

Hussain Ali | Updated: 19 Jul 2019, 12:15:44 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

डोडी के समीप ट्रक को ओवरटेक करते वक्त अचानक सामने आई गाय और पलट गई कार

देवास. देवास-शाजापुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रहे कबीर भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया ( prahlad singh tipaniya ) गुरुवार को सडक़ हादसे (road accident ) में बाल-बाल बच गए। इंदौर-भोपाल स्टेट हाइवे पर आष्टा में खड़ी जोड़ के पास एक गाय को बचाने के चक्कर में गुरुवार को टिपानिया की कार पलट गई। हादसे में पूर्व सरपंच जगदीश पटेल की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर लखन गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस व लोग पहुंचे। आष्टा में प्रारंभिक उपचार किया गया। टिपानिया को पसली में चोट आई है। प्रदीप चौधरी व योगेश पटेल को सिर और हाथ-पैरों में चोट आई। घायलों को देवास के संस्कार अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया।

indore

जानकारी मिलते ही देवास से कई लोग संस्कार अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूर्व पार्षद प्रदीप चौधरी के समर्थक भी पहुंचे। इसके अलावा कुछ भाजपा नेता भी अस्पताल गए। शाम को कलेक्टर-एसपी भी अस्पताल पहुंचे और घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इधर खबर मिली कि सीएम कमलनाथ को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने सभी घायलों को बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर भेजने के निर्देश दिए। बाद में घायलों को बॉम्बे अस्पताल रैफर किया गया।

जगदीश पटेल रंधनखेड़ी निवासी थे और पूर्व पार्षद चौधरी के मामा लगते थे। लखन को गंभीर चोट बताई गई। टिपानिया की पसली में चोट आई है। योगेश पटेल को सिर में ज्यादा चोट आई। प्रदीप चौधरी को हाथ-पैर, कमर में चोट आई। घटना की जानकारी मिलते ही देवास भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे बहादुर मुकाती, पार्षद अर्जुन चौधरी, कांग्रेस से जुड़े विक्रम पटेल, प्रतीक पंडित आदि पहुंचे। घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

indore

रास्ते में चल रही थी सांसें

भाजपा नेता मुकाती ने बताया कि लखन पहले मेरा ड्राइवर था। कई सालों तक मेरी गाड़ी चलाई। बाद में जब मुझे ज्यादा आने-जाने का काम नहीं बचा तो लखन प्रदीप की गाड़ी चलाने लगा। गुरुवार को वह गाड़ी लेकर भोपाल जा रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई। घायल प्रदीप ने मुझे बताया था कि जगदीश की हालत रास्ते में ठीक थी। वह बात भी कर रहा था, लेकिन अचानक अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई। अस्पताल में टिपानिया ने बताया वे निजी काम से भोपाल जा रहे थे। डोडी के पास हादसा हुआ। एक राहगीर ने मैजिक में घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बाद में वहां से एंबुलेंस की मदद से देवास लाया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned