scriptदुष्कर्म के आरोपी को बाहर बैठाया और चादर तानकर सो गई पुलिस, वो हथकड़ी खोल भाग निकला | rape accussed run from police custody in sonkatch | Patrika News
देवास

दुष्कर्म के आरोपी को बाहर बैठाया और चादर तानकर सो गई पुलिस, वो हथकड़ी खोल भाग निकला

– जिले के सोनकच्छ थाने में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है
– हालांकि, कुछ घंटों बाद आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया

देवासSep 18, 2019 / 02:12 pm

हुसैन अली

दुष्कर्म के आरोपी को बाहर बैठाया और चादर तानकर सो गई पुलिस, वो हथकड़ी खोल भाग निकला

दुष्कर्म के आरोपी को बाहर बैठाया और चादर तानकर सो गई पुलिस, वो हथकड़ी खोल भाग निकला

देवास/सोनकच्छ. जिले के सोनकच्छ थाने में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म का आरोपी पुलिस हिरासत से फरार हो गया। आरोपी का नाम सूरज पूरी निवासी छायन मैना को गांव की ही महिला से बलात्कार के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ घंटों बाद आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, पुलिस ने आरोपी को लॉकअप के बाहर बैंच पर बैठा रखा था। मंगलवार तडक़े करीब 4.30 बजे आरोपी हथकड़ी खोलकर खिडक़ी से भाग गया।
must read : पब में रईस युवाओं के टच में आई युवती और शुरू कर दिया गलत धंधा, फॉर्म हाऊस पर होती थी ‘अय्याशी’

पुलिस ने घटना के बाद स्पष्टीकरण दिया कि हवालात में सांप घुस गया था, जिस कारण आरोपी को बैंच पर सुलाया था। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पुलिसकर्मी सोए हुए थे। जिस संतरी की ड्यूटी थी, वह भी बाहर गया था। इसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकला। सूचना मिलने पर एसपी चंद्रशेखर सोलंकी पुलिस अफसरों के साथ सोनकच्छ पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज देखे और एएसआई संजय सौराष्ट्रीय, प्रधानारक्षक सियाशरण भास्कर, आरक्षक इस्माइल खान, रवींद्र जावरिया, नरेंद्र पटेल व सैनिक धारू सिंह को निलंबित किया।
must read : दो मकान भरभराकर नाले में गिरे, पलंग के साथ बहते पानी में समाई ‘गृहस्थी’

जंगल में छिपा था आरोपी, पुलिस ने पकड़ा

इधर, पुलिस ने फरार आरोपी को घेराबंदी के बाद मंगलवार शाम को पकड़ लिया। वह सोनकच्छ-तालोद के जंगल में छिपा हुआ था। एसपी चंद्रशेखर सोलंकी ने बताया कि जिस व्यक्ति के मोबाइल से उसने अपनी पत्नी से बात की थी, उसे थाने लाकर पूछताछ की। उसने बताया कि आरोपी सूरज पुरी जंगल में छिपा है। टीम वहां पहुंची और हिरासत में लिया।बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Home / Dewas / दुष्कर्म के आरोपी को बाहर बैठाया और चादर तानकर सो गई पुलिस, वो हथकड़ी खोल भाग निकला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो