scriptसचिन तेंदुलकर ने कहा – पिता का सपना था, वह होते तो बहुत खुश होते | Sachin Tendulkar said it was the dream of the father, he would have be | Patrika News
देवास

सचिन तेंदुलकर ने कहा – पिता का सपना था, वह होते तो बहुत खुश होते

देवास में तेंदुलकर ने कहा कि पापा का सपना था कि गरीब बच्चों के लिए कुछ करें।

देवासNov 16, 2021 / 02:48 pm

Hitendra Sharma

sachin_tendulkar.png

देवास. मंगलवार को मध्यप्रदेश पहुंचे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को एक स्कूल में अचानक अपने पिता की याद आ गई। यहां उन्होंने कहा कि उनके पिता का सपना था कि वह गरीब बच्चों के लिए कुछ कर सके और आज वह जो कर रहे है उसे देखकर पिता बहुच खुश होते।

सचिन तेंदुलकर एक एनजीओ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। सचिन ने कहा कि जो बच्चे यहां पढ़ रहे हैं उनकी सहायता कर रहा हूं। इस संस्था में 23 बच्चों को शिक्षा दी जा रही है। जिसे परिवार एजुकेशन सोसाइटी कोलकाता द्वारा चलाया जा रहा है। सचिन तेंदुलकर की संस्था सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन भी गरीब बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के लिए काम करता है।
Must See: वैक्सीन नहीं लगवाई तो खाने को नहीं मिलेंगे सेंव

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85k58b

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को सुबह अचानक इंदौर में लैंड हुए और वे सड़क मार्ग से सीधे बागली पहुंच गए। उन्होंने काफी देर तक नर्मदा तट पर समय बिताया। उनके साथ कई बाउंसर एवं पुलिस बल भी था। उनके आने की खबर किसी को नहीं लगी। सचिन तेंदुलकर के आने की खबर स्थानीय लोगों को लगी तब तक सचिन वहां से जा चुके थे। वे सीहोर जिले के रेहटी के पास लाड़कुई में आयोजित एनजीओ के कार्यक्रम में बच्चों के साथ बातचीत करेंगे। सचिन के पहुंचने से पहले प्रशासन ने सुरक्षा के कई इंतजाम किए हैं।

Home / Dewas / सचिन तेंदुलकर ने कहा – पिता का सपना था, वह होते तो बहुत खुश होते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो