scriptचौधरी के कारण नहीं कर पा रहा हूं कार्रवाई, नहीं तो बना देता चालान (देखे वीडियो) | sivil line road problem dewas | Patrika News
देवास

चौधरी के कारण नहीं कर पा रहा हूं कार्रवाई, नहीं तो बना देता चालान (देखे वीडियो)

मकान मालिक ने पहले दिखाए तेवर, बाद में मानी गलती

देवासJan 12, 2019 / 11:29 am

हुसैन अली

dewas

dewas

देवास.
वनमंडल से लेकर सिविल लाईन जाने वाले मार्ग पर एक मकान का निर्माण हो रहा है। मकान से निकलने वाले पानी आगे एक नाले पर आकर रूक जाता है। ये नाला बड़ा होने से पानी एक छोर पर ही रुक जाता है। जिससे निकलने वाले लोग परेशान है। इतना ही नहीं इस मार्ग से कई अधिकारी भी गुजरते है।
शिकायत के बाद निगम के हरेंद्रसिंह ठाकुर मौका देखने पहुंचे तो मकान का मलबा पड़ा हुआ था। इसी बीच मकान मालिक मुकेश चौधरी भी वहां पहुंच गए और अमले से तैश में बातें करने लगे। जिस पर ठाकुर बोल गए कि मैं चौधरी (निगम के पूर्व एल्डरमेन)के कारण कार्रवाई नहीं कर रहा हूं। जबकि निगम अमला अन्य लोगों के चालान फटाफट काट देता है, यहां पर चौधरी काफी तैश में नजर आए। ठाकुर ने जब उन्हें नियम समझाना शुरू किया तो उनके तेवर ठंडे पडे। उन्होंने बताया कि नाले के उस पार गंदगी फैल रही है। वहीं मेरे अकेले के मकान का पानी यहां नहीं जमा हो रहा है। उन्होंने बताया कि जिसने शिकायत की है, उसे असलियत पता नहीं है। चौधरी ने ठाकुर की बात मानी औरकहा कि वे दो दिन में मलबा हटा देंगे और सड़क पर पानी नहीं आने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो