शिक्षकों के लिए भाजपा के दिग्गज नेताओं के पास नहीं है समय

शिक्षकों के लिए भाजपा के दिग्गज नेताओं के पास नहीं है समय

Amit S. Mandloi | Publish: Sep, 06 2018 10:55:24 AM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

अतिथियों में सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष का नाम कोई नहीं पहुंचा, जो पहुंचे वो कुछ लोगों का सम्मान चले गए

देवास.
जिन शिक्षकों का नाम सम्मान के साथ लिया जाता है। उनका सम्मान किया जाता है,लेकिन नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहीं ना कहीं शिक्षकों को अपमानित होना पडा। जिन अतिथियों के नाम सम्मान के दौरान दिए थे, वे तो आए ही नहीं और जो पहुंचे वो भी खानापूर्ति करके थोडी देर में चले गए। बाद में पार्षद और पार्षद प्रतिनिधियों के हाथों शिक्षकों को सम्मान करना पडा।

नगर निगम द्वारा उत्कृष्ट स्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया जाता है। आयोजन को लेकर अतिथियों में सांसद मनोहर उंटवाल, विधायक गायत्री पवार, जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार, सभापति असार अहमद हाथीवाले का नाम था। सम्मान करने के लिए विधायक प्रतिनिधि विक्रम पवार,महापौर सुभाष शर्मा,सभापति अंसार अहमद पहुंचे। सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष को शिक्षकों के बीच पहुंचने का समय ही नहीं था। शुुरुआती दौर में पवार, शर्मा, अहमद ने शिक्षकों को सम्मानित किया। आयोजन में लगभग 110 शिक्षकों और विद्यार्थियों को भी सम्मानित करना था, लेकिन आयोजन के बीच में से ही आए अतिथि भी चले गए। बाद में पार्षद और इनके प्रतिनिधियों ने शिक्षकों का सम्मान किया। बाद में सम्मान पाने के बाद कई शिक्षक दुखी होकर आयोजन स्थल से गए। इनका कहना था कि भाजपा के दिग्गज नेताओं के नाम तो दिए , लेकिन उन्हें आने का समय नहीं था। हालांकि पूरे आयोजन में सत्ता पक्ष नेता मनीष सेन, प्रभारी संजय दायमा, पार्षद राजेश यादव, जनअभियान परिषद के राजेश यादव मौजूद रहे।

सांसद बैठक के सिलसिले में बाहर है । विधायक ग्रामीण क्षेत्र में दौरा कर रही थी। वहीं जिलाध्यक्ष भी बाहर बैठक में थे। जो अतिथि आए थे वो लोग लगभग एक घंटा बैठे रहे, नेता सत्त्ता पक्ष और अन्य पार्षद पूरे आयोजन में मौजूद थे।
संजय दायमा, निगम सामान्य प्रशासन शिक्षा समिति अध्यक्ष

छात्र एकता परिषद ने किया गुरुजनों का सम्मान

देवास. शिक्षक दिवस पर छात्र एकता परिषद ने लीड केपी कॉलेज में शिक्षक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन बुधवार को किया। परिषद के राहुल गोस्वामी ने बताया प्राचार्य डा एसएल वरे सहित आरसी शुक्ला, एसएन त्रिवेदी, मंजू शर्मा, जेडए सैय्यद आदि का सम्मान पुष्पमाला पहनाकर किया गया और आशीर्वाद लिया गया।

इस अवसर जनभागीदारी समिति अध्यक्ष मनीष पारीख, परिषद जिला संयोजक अभिषेक गोस्वामी, महेश बामनिया, अंकित गोस्वामी, श्रीकांत गोस्वामी, विकल्प वर्मा, शुभम गोयल, नवदीप नेरनिया, रामसिंह मालवीय, अजय मंडलोई आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned