scriptकचोरी में आ रही थी बदबू, शिकायत पर खाद्य विभाग की टीम पहुंची, लिए सैंपल | The smell was coming in Kachori | Patrika News
देवास

कचोरी में आ रही थी बदबू, शिकायत पर खाद्य विभाग की टीम पहुंची, लिए सैंपल

अपना स्वीट्स का मामला : घर ले गए थे कचोरी, वापस लेकर आए, उधर होटल के मैनेजर ने किया इनकार

देवासAug 05, 2022 / 05:53 pm

Chandraprakash Sharma

कचोरी में आ रही थी बदबू, शिकायत पर खाद्य विभाग की टीम पहुंची, लिए सैंपल

खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने मौके पर जाकर की जांच।

देवास। एबी रोड स्थित अपना स्वीट्स पर कचोरी से बदबू आने की शिकायत पर गुरुवार दोपहर खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सैंपल लिए।
खाद्य विभाग को की थी शिकायत: जानकारी के अनुसार मोतीबंगला निवासी विशाल पिता महेंद्र गुरुवार सुबह 11.45 बजे अपना स्वीट्स पर जलेबी, पोहा और कचोरी लेने गए थे। सामग्री लेने के बाद वे घर पहुंचे और जैसे ही परिवार के सदस्यों ने कचोरी खाई तो उसमें बदबू आ रही थी। इस पर वापस महेंद्र अपना स्वीट््स पहुंचे और कचोरी से बदबू आने की बात बताई। इस पर वहां मौजूद मैनेजर ने यह बात मानने से साफ इनकार कर दिया। इस पर महेंद्र ने मामले की शिकायत खाद्य विभाग को की। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची महिला अधिकारी ने भी जांच की तो कचोरी से बदबू आ रही थी।
पूर्व में भी हुई थी शिकायत
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कई बार अपना स्वीट््स पर कार्रवाई हो चुकी है। पूर्व में इडली सांभर में मकोड़े निकलने की घटना हुई थी। हालांकि अभी तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई।
मौका पंचानामा बनाकर कचोरी के सैंपल लिए
इस पर उन्होनें अपना स्वीट््स के रसोईघर के साथ जहां खाद्य सामाग्री बनाई जा रही थी उसे भी देखा। मौका पंचानामा बनाकर कचोरी के सैंपल लिए और जांच के लिए भेजे। खाद्य सुरक्षा अधिकारी वैशाली ङ्क्षसह ने बताया कचोरी से बदबू आ रही है। जांच के लिए सेंपल भेज दिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चला कि इससे बदबू क्यों आ रही है।

Home / Dewas / कचोरी में आ रही थी बदबू, शिकायत पर खाद्य विभाग की टीम पहुंची, लिए सैंपल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो