script11th के स्टूडेंट ने सुसाइड से पहले WhatsApp Status पर मम्मी -पापा से मांगी माफी, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश | 11th student wrote emotional post on whatsapp status before suicide | Patrika News
धमतरी

11th के स्टूडेंट ने सुसाइड से पहले WhatsApp Status पर मम्मी -पापा से मांगी माफी, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस में माता-पिता को माफ कर देने की बात लिखा है।

धमतरीJun 29, 2020 / 09:38 am

Bhawna Chaudhary

smack addict man commits suicide in jodhpur crime news in hindi

बेटे की स्मैक की लत से परेशान घरवाले पड़ौस में सोने गए, यहां पीछे युवक ने उठा लिया ये बड़ा कदम

धमतरी. कक्षा ग्यारहवीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले उसने अपने मोबाइल के व्हाट्सएप स्टेटस में माता-पिता को माफ कर देने की बात लिखा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मगरलोड थाना अंतर्गत ग्राम खिसोरा निवासी कक्षा ग्यारहवीं का छात्र भूपेंद्र साहू (18) पिता रामलाल ने शुक्रवार को अपने घर के पीछे बने कोठार में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को घर में अकेला था। उसके माता-पिता खेत में काम करने के लिए गए थे। खेत से दोपहर 3:30 बजे लौटे तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था। छत से चढ़कर दरवाजा खोला गया।

चूंकि शाम हो चुकी थी और सभी मवेशी भी आ गए थे इसलिए मवेशियों को बांधने के लिए कोठार पहुंचा, तो देखा कि उसके बेटा साड़ी का फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ था। यह नजारा देखकर परिजनों के होश गुम हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो