script12th के स्टूडेंट की मिली थी नदी में तैरती हुई लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासा | 12th student dead body found in pond in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

12th के स्टूडेंट की मिली थी नदी में तैरती हुई लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासा

कक्षा 12वीं के छात्र वेदप्रकाश साहू (19) की लाश तैरते हुए मिली थी। लाश देखकर लोगों ने तत्काल परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

धमतरीApr 27, 2019 / 04:12 pm

Anjalee Singh

dead body

12th के स्टूडेंट की मिली थी नदी में तैरती हुई लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासा

धमतरी/जीजामगांव. छत्तीसगढ़ के धमतरी में नहर में तैरते हुए मिली युवक की लाश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। इस सिलसिले में कुछ संदेही युवकों से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के अनुसार बिरेझर थाना क्षेत्र के ग्राम चटौद नहर में गुरूवार को गांव के ही कक्षा 12वीं के छात्र वेदप्रकाश साहू (19) की लाश तैरते हुए मिली थी। लाश देखकर लोगों ने तत्काल परिजनों और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए चीरघर कुरूद भिजवा दिया।
शुक्रवार को इसकी पीएम रिपोर्ट भी सामने आ गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक की मौत गला दबाने से हुई है। उसके सिर पर सांघातिक चोट के निशान भी पाया गया है। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। उस दिन वह अंतिम बार किसके साथ देखा गया था। इसकी पड़ताल की जा रही है। मुखबिरों का जाल भी बिछा दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार जल्द ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश हो जाएगा। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Dhamtari / 12th के स्टूडेंट की मिली थी नदी में तैरती हुई लाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए ये खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो