script8 महीने की गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस | 8 month pregnant woman strangled to death | Patrika News
धमतरी

8 महीने की गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

8 महीने की गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले में निशान पाया गया है जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

धमतरीJun 27, 2020 / 03:42 pm

Bhawna Chaudhary

Crime

क्राइम

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले ग्राम सिलघाट में गुरुवार को एक 8 महीने की गर्भवती महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले में निशान पाया गया है जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

भखारा थाना अंतर्गत ग्राम सिलघाट निवासी जया निषाद (19) पति लीलेश्वर की दोपहर अपने कमरे में संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। यह खबर जैसे ही फैली तो बड़ी संख्या में लोग यहां एकत्रित हो गए। इसके बाद भखारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर टीआई कोमल नेताम टीम के साथ पहुंची और जांच पड़ताल कर बारीकी से मुआयना करने पर गले में निशान नजर आया। जिसके बाद पुलिस ने तहसीलदार की उपस्थिति में पंचनामा कार्रवाई की और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि सालभर नंदनवन रायपुर निवासी जया की शादी लीलेश्वर निषाद के साथ हुई थी। वह 8 महीने की गर्भवती थी। पति लिलेश्वर सब्जी बेचने का काम करता है। जया के पिता ने सास-ससुर पर महिला मारने लगाया है। फिलहाल महिला की हत्या इसने की यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो