scriptहादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों किया विरोध प्रदर्शन | Accident: Bike rider dies of truck collision, angry people protest | Patrika News
धमतरी

हादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों किया विरोध प्रदर्शन

एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

धमतरीJan 04, 2019 / 10:48 am

Deepak Sahu

accident news

हादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों किया विरोध प्रदर्शन

धमतरी. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग सडक़ में उतर आएं और ट्रैफिक अव्यवस्था को लेकर हंगामा करने लगे।
गुरूवार को नेशनल हाइवे में यह सडक़ दुर्घटना शाम करीब 4 बजे की है। पुलिस के मुताबिक धमतरी शहर से लगे ग्राम अर्जुनी निवासी रविन्द्र सिन्हा (30) पिता गोविंद सिन्हा किसी काम से शहर आया था। काम निपटाने के बाद वह अपनी बाइक से गांव लौट रहा था कि तभी शाम 4 बजे मसीही अस्पताल के सामने ट्रक क्रमांक सीजी 08 जेड-9909 ने पीछे से उसे अपनी चपेट में ले लिया। यह दुर्घटना इतनी भयावह थी कि मौके पर ही युवक रविन्द्र की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैफिक अव्यवस्था को लेकर लोगों का आक्रोश उबल बड़ा।
accident news
सडक़ में उतर कर लोग विरोध प्रदर्शन करने लगे, जिससे करीब पन्द्रह मिनट तक वहां सडक़ में जाम की स्थिति निर्मित हो गई। इसके बाद खबर पाकर तत्काल कोतवाली टीआई राकेश मिश्रा, अर्जुनी टीआई भूषण एक्का, सूबेदार रेवती वर्मा आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगोंं को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए चिरघर भेज दिया गया।
पुलिस पर आरोप
उल्लेखनीय है कि शहर में आए दिन सडक़ हादसे हो रहे हैं, लेकिन व्यवस्था दुरूस्त करने में पुलिस नाकाम ही साबित हो रही है। पिछले साल शहर में रिकार्ड ४० से अधिक लोगों की सडक़ हादसे में मौत हुई थी। इसके बाद भी पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया। ग्राम अर्जुनी के कालीदास सिन्हा, संतोष, पूरन लाल, टिकेन्द्र गजेन्द्र, इम्तियाज, हेमंत कुमार आदि का कहना है कि यह घटना पुलिस की नाकामी का परिणाम है।
ट्रैफिक इंचार्ज, एचआर नेताम ने बतया पुलिस टै्रफिक व्यवस्था का सुचारू रूप से संचालन कर रही है। यह जो दुर्घटना हुई है, दुखद है।
रफ्तार पर लगाम नहीं

गौरतलब है कि अर्जुनी चौक से लेकर सिहावा चौक तक और सिहावा चौक से रत्नाबांधा चौक तक सुबह से लेकर देर रात तक टै्रफिक का दबाव का काफी रहता है। इसी मार्ग से हर रोज चार सौ से अधिक हाइवा रेत भरकर निकलती है। इसके अलावा करीब २ हजार से अधिक बसें, मिनी बसें, ट्रकें समेत चार पहिया वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। देखा गया है कि वाहन चालक सडक़ में भी बेलगाम होकर अपने वाहन को चलाते हैं।

Home / Dhamtari / हादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, गुस्साए लोगों किया विरोध प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो