scriptतेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आए बाइक सवार, हेलमेट भी नहीं बचा सका बाप-बेटी की जान, मां-बेटे की हालत गंभीर | Accident in Dhamtari: Bolero bike collide Father-daughter died injured | Patrika News
धमतरी

तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आए बाइक सवार, हेलमेट भी नहीं बचा सका बाप-बेटी की जान, मां-बेटे की हालत गंभीर

सोमवार की देर शाम हुई बाइक और बेलोरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक बाप-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के दो अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

धमतरीOct 15, 2019 / 12:05 pm

Bhawna Chaudhary

तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आए बाइक सवार, हेलमेट भी नहीं बचा सका बाप-बेटी की जान, मां-बेटे की हालत गंभीर

तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आए बाइक सवार, हेलमेट भी नहीं बचा सका बाप-बेटी की जान, मां-बेटे की हालत गंभीर

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के नगरी रोड में सोमवार की देर शाम हुई बाइक और बेलोरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में एक बाप-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के दो अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

उल्लेखनीय है कि जिले में तेज रफ्तार वाहनों पर किसी का लगाम नहीं है। नेशनल हाइवे हो या स्टेट हाइवे वाहनेें फर्राटे से दौड़ रही है। इससे सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ गई है। सोमवार को फिर शहर से महज 16 किमी दूर नगरी रोड में भीषण सडक़ दुर्घटना हो गई। अस्पताल सूत्रों के अनुसार शाम साढ़े 5 बजे कांकेर जिले के ग्राम बागडोंगरी निवासी दिनेश साहू अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ बाइक क्रमांक सीजी 19 बीई-0854 में नगरी रोड में जा रहा था। कुकरेल को क्रास कर बांसपारा के थोड़ा आगे कमार डेरा टर्निंग में पहुंचा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बेलोरा क्रमांक सीजी 05 एजी-7240 ने उसे जबर्दस्त ठोकर मार दिया।

इस घटना में मौके पर ही बाइक चालक पिता दिनेश और उसकी बेटी भूमिका (5) की मौत हो गई। महिला लता बाई और बेटे दीपक कुमार (8) गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही बांसपारा और कुकरेल के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। तत्काल इसकी सूचना केरेगांव पुलिस और संजीवनी एक्सप्रेस को देकर मदद मांगी। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर टीआर ध्रुव ने जांच के बाद दिनेश कुमार और भूमिका को मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Home / Dhamtari / तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आए बाइक सवार, हेलमेट भी नहीं बचा सका बाप-बेटी की जान, मां-बेटे की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो