scriptतेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम | Accident in Dhamtari: High speed truck crushes man died on spot | Patrika News
धमतरी

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। गांव से वह राशन सामान खरीदने के लिए भखारा आया था।

धमतरीSep 19, 2020 / 04:21 pm

Bhawna Chaudhary

Road Accident

Road Accident

धमतरी/बगदेही. तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। गांव से वह राशन सामान खरीदने के लिए भखारा आया था।

भखारा थानांतर्गत ग्राम भेंडसर निवासी वेदप्रकाश धीवर (24) शुक्रवार को राशन सामग्री खरीदने के लिए भखारा आया था। सामान खरीदी के बाद साइकिल को लेकर वह सड़क में डिवाइडर को पार कर रहा था कि तभी वह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। इसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक काफी स्पीड में था हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

वाहन की रफ्तार को लेकर उनका गुस्सा उबल पड़ा। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उन्हें शांत कराया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। दुर्घटना के बाद चालक समयलाल वाहन समेत भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन लोगों की मदद से पुलिस ने उसे पकड़ लिया। वाहन को जब्त कर लिया गया है। टीआई कोमल नेताम ने बताया कि ट्रक ग्राम कुरमातराई से सीमेंट खाली कर रायपुर की ओर लौट रहा था।

Home / Dhamtari / तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो