हादसा: बच्चों से भरी स्कूल वैन को यात्री बस ने मारी टक्कर, ड्राइवर समेत 13 मासूम घायल

बस्तर रोड में एक तेज रफ्तार दुबे ट्रेवल्स की बस ने स्कूल वैन को ठोकर मार दिया।

By: Deepak Sahu

Published: 18 Dec 2018, 10:49 AM IST

धमतरी/ पुरूर. बस्तर रोड में एक तेज रफ्तार दुबे ट्रेवल्स की बस ने स्कूल वैन को ठोकर मार दिया। इस घटना में कई मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए है। घटना स्थल से बच्चों को 108 की मदद से पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां बच्चों के पेरेंट्स भी पहुंचे।

ऐसे हुआ हादसा
यह सडक़ दुर्घटना सोमवार को दोपहर करीब 3 बजे की है। धमतरी के अंबेडकर चौक स्थित सेंट मेरी स्कूल की छुट़्टी होने के बाद वैन क्रमांक सीजी-27-एच-1796 का ड्राइवर बच्चों को छोडऩे के लिए ग्राम बालोदगहन जा रहा था, कि तभी यह हादसा हो गया। स्कूल से करीब 8 किमी दूर ग्राम चिटौद मोड़ के पास वैन पहुंची ही थी कि बस्तर की ओर से सवारी लेकर आ रही बस क्रमांक सीजी 19-एफ-1082 ने उसे जबर्दस्त टक्कर मार दिया। यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि बस और वैन के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ये छात्र हुए घायल
दुर्घटना में छात्र हिमांशु नागवंशी(15), दिशा साहू (14), अनुराग ध्रुव (13), पूर्वा ध्रुव (8), मिमांशी (14), दीशा साहू, दर्शित कुमार, खुशबू ध्रुव, चालक जितेन्द्र मसीह (45) समेत कुल तेरह बच्चों को चोटें आई है। इससे स्कूली बच्चों और यात्रियों में कोहराम मच गया। दुर्घटना की खबर पाकर गांव के लोग मदद के लिए दौड़े चले आए। राहगीरों की मदद से उन्हें संजीवनी वाहन से इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां इनमे से कुछ को छुट्टी दे दी गई है।

कुछ को मिली छुट्टी
दुर्घटना में घायल चार बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन पालकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मसीही अस्पताल में शिफ्ट करा लिया। यहां डा. शरीफ और डा. शमा उनका इलाज कर रहे हैं। प्राथमिक इलाज के बाद चार बच्चों को छुट्टी दे दी गई है।

ड्राइवर की हालत नाजुक
गौरतलब है कि दुर्घटना में वैन चालक जितेन्द्र मसीह को सिर और सीने में गंभीर चोटें आई है, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बहरहाल, समय पर इलाज की सुविधा मिलने से अस्पताल में भर्ती सभी 9 बच्चे अब खतरे से बाहर है। गुरूर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। खबर पाकर पालक और स्कूल शिक्षक-शिक्षिकाएं भी पहुंच गए थे।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned