scriptतालाब के पास मिली युवक की न्यूड डेडबॉडी, लाश की हालत देखकर उड़ गए लोगों के होश | Boy dead body found without clothes near pond in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

तालाब के पास मिली युवक की न्यूड डेडबॉडी, लाश की हालत देखकर उड़ गए लोगों के होश

युवक के शरीर में कई जगह खरोंच के निशान थे, जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है।

धमतरीFeb 04, 2019 / 04:10 pm

Deepak Sahu

boy dead body

तालाब के पास मिली युवक की न्यूड डेडबॉडी, लाश की हालत देखकर उड़ गए लोगों के होश

मगरलोड. धमतरी जिले में तालाब पास युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश बिना कपड़ों के पड़ी हुई थी। युवक के शरीर में कई जगह खरोंच के निशान थे, जिसकी वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह – सुबह लोगों ने तालाब के किनारे एक युवक की लाश पड़ी हुई देखी। जिसके बाद वहां सनसनी फैल गई। इस घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मगरलोड पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों की मदद से मृतक की शिनाख्त ग्राम छिपली निवासी योगेंद्र साहू ( 25) के रुप में की गई है।

रायपुर से डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच कर मामले की जांच में लगी है। कुरुद एसडीओपी रश्मिकांता मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक योगेंद्र ग्राम सोनपैरी निवासी है। पिछले डेढ़ साल से छिपली में रहता था। वह मोहदी सोसाइटी में हमाल का काम करता था। ज्ञात हो कि 1 माह के अंदर यह दूसरी घटना है। लगभग 1 माह पहले मोहदी के ही सोसाइटी अध्यक्ष राजेंद्र की हत्या हुई थी। गौरतलब है कि साल भर पहले सोनपैरी गांव के हेमदास कोटवार को मृतक के पिता महेश साहू ने मौत की घाट उतार दिया था, जो अभी जेल में बंद है।

Home / Dhamtari / तालाब के पास मिली युवक की न्यूड डेडबॉडी, लाश की हालत देखकर उड़ गए लोगों के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो