scriptविशाखापट्टनम से डीजल लेकर जा रही टैंकर नेशनल हाईवे में अनियंत्रित होकर पलटा, घंटों तक लगा रहा जाम | Breaking: Diesel tanker reflex in the National Highway, Accident | Patrika News
धमतरी

विशाखापट्टनम से डीजल लेकर जा रही टैंकर नेशनल हाईवे में अनियंत्रित होकर पलटा, घंटों तक लगा रहा जाम

विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से अभनपुर डीजल लेकर जा रही एक टैंकर नेशनल हाईवे में अनियंत्रित (Accident in National Highway) होकर पलट गई।

धमतरीMar 24, 2020 / 07:42 am

Bhawna Chaudhary

accident news

विशाखापट्टनम से डीजल लेकर जा रही टैंकर नेशनल हाईवे में अनियंत्रित होकर पलटा, घंटे भर लगा रहा जाम

धमतरी. विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) से अभनपुर डीजल लेकर जा रही एक टैंकर नेशनल हाईवे (Accident in National Highway) में अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके चलते हाईवे में करीब घंटे भर तक जाम की स्थिति रही। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर क्रेन की मदद से टैंकर को हटवाया, तब कहीं जाकर रास्ता क्लियर हुआ।

accident news

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को सुबह 9:00 बजे विशाखापट्टनम से अभनपुर जाने के लिए एक डीजल टैंकर क्रमांक AP31 TH-2479 निकली थी । शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर सांकरा में डीपीएस स्कूल के सामने जैसे ही यह टैंकर पहुंचा था ,तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया । इसके बाद यह टैंकर लहराते हुए पलट गई । हालांकि इस हादसे में किसी को भी चोटें नहीं आई है लेकिन घंटे भर तक सड़क में जाम की स्थिति बनी रही ।

accident news

खबर पाकर जिला पुलिस मुख्यालय से डीएसपी पंकज पटेल, अर्जुनी टीआई अवध राम साहू एसआई रमेश साहू दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और दो क्रेन बुलवाकर टैंकर को उठाने का प्रयास करने लगे । घंटेभर की मशक्कत के बाद टैंकर को सीधा कर लिया गया । इस बीच टैंकर में लीकेज के चलते बड़ी मात्रा में डीजल सड़क में बह गई । घटना के बाद सांकरा और संबलपुर के लोग बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए थे , जो सड़क में बह रहे डीजल को एकत्रित कर भी ले गए। बहरहाल पूर्वान्ह 11 बजे तक नेशनल हाईवे में यातायात क्लियर हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो