डिस्प्ले में दिन की तस्वीर नहीं दिखाई देती साफ, कलक्टर से की शिकायत

डिस्प्ले में दिन की तस्वीर नहीं दिखाई देती साफ, कलक्टर से की शिकायत

Deepak Sahu | Publish: Nov, 30 2018 03:55:10 PM (IST) Dhamtari, Dhamtari, Chhattisgarh, India

तैनात प्रत्याशियों के लिए अभ्यर्थियों ने डिस्पले में अंदर की तस्वीर स्पष्ट नहीं दिखने की शिकायत की।

धमतरी. स्ट्रांग रूम में बिना अनुमति के पटवारियों को प्रवेश कराने के मामले के बाद लाइवलीहुड कालेज में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। गुरूवार को जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ सीआर प्रसन्ना ने यहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान वहां तैनात प्रत्याशियों के लिए अभ्यर्थियों ने डिस्पले में अंदर की तस्वीर स्पष्ट नहीं दिखने की शिकायत की।

मंगलवार को तहसीलदार राकेश ध्रुव ने तकनीशियनों के साथ अनाधिकृत रूप से दो पटवारियों को लाइवलीहुड कालेज के अंदर स्ट्रांग रूम के पास ले गए थे। सुरक्षा को लेकर हुई चुक के बाद भी यहां की पैनी नजर रखी जा रही है। दोपहर १ बजे जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ सीआर प्रसन्ना, उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील शर्मा ने प्रत्याशियों के अभ्यर्थियों के साथ लाइवीहुड कालेज परिसर में प्रवेश कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उनकी विडियोग्राफी भी कराई गई। उल्लेखनीय है कि स्ट्रांग रूम के आस-पास करीब करीब 5 सीसी टीवी कैमरे लगाए गए हैं। वहां की तस्वीर को बाहर से देखने के लिए लाइवीहुड कालेज के मुख्य गेट के पास डिस्प्ले लगाया गया है।

लिखित आवेदन मांगा
अभ्यर्थियों ने बताया कि यहां डिस्प्ले लगाने का कोई मतलब नहीं रह गया है। रात्रि में ही अंदर की तस्वीर दिखाई देती है। दिन में अंदर क्या हो रहा है, कुछ भी पता नहीं चलता है। बाहर की लाइट डिस्प्ले पर न, पड़े इसकी व्यवस्था निर्वाचन विभाग को करना चाहिए। कलक्टर ने अभ्यर्थियों की बातें सुनने के बाद उनसे इसके संबंध में लिखित आवेदन देने के लिए कहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned