scriptबंद कमरे से निकल रहा धुआं, बहुत आवाजें देने पर भी जब कोई नहीं आया बाहर तो पास जाकर देखा मिली अधजली लाश | Crime in Dhamtari: Burnt Dead body found in room | Patrika News
धमतरी

बंद कमरे से निकल रहा धुआं, बहुत आवाजें देने पर भी जब कोई नहीं आया बाहर तो पास जाकर देखा मिली अधजली लाश

अंधेरे कमरे में एक महिला की अधजली लाश मिलने की खबर से वनांचल इलाके के गांवों में सनसनी फैल गई।

धमतरीDec 07, 2019 / 11:23 am

Bhawna Chaudhary

बंद कमरे से निकल रहा धुआं, बहुत आवाजें देने पर भी जब कोई नहीं आया बाहर तो पास जाकर देखा मिली अधजली

बंद कमरे से निकल रहा धुआं, बहुत आवाजें देने पर भी जब कोई नहीं आया बाहर तो पास जाकर देखा मिली अधजली

धमतरी. अंधेरे कमरे में एक महिला की अधजली लाश मिलने की खबर से वनांचल इलाके के गांवों में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्या का मामला मानकर तफ्तीश शुरू कर दी है। राजधानी से फारेसिंक एक्सपर्टो की टीम को भी बुलाया गया था। जिनके हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे होने की बाते सामने आ रही हैं।

सिहावा थाना इलाके के ग्राम बेलरगांव निवासी बसंती प्रजापति (30) पति पवन प्रजापति की अधजली लाश उनके घर में शुक्रवार की सुबह मिली। पुलिस की माने तो मृतिका बसंती की दो बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी चांदनी रोज की तरह रात में सोने के लिए अपने बड़े पिता के घर गई थी, जो सुबह घर पहुंची।

जिसने पहले तो दरवाजा में धुआ देखा और अंधेरे वाली कमरे में अधजली लाश देख आस-पास पड़ोस के लोगों को आवाज लगाई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। एएसपी मनीषा ठाकुर ने भी मौके का बारिकी से मुआयना किया। इसके बाद घटना स्थल में राजधानी से पहुंचे फारेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने कई अहम साक्ष्य जुटाया है।

एएसपी धमतरी, मनीषा ठाकुर ने बताया बसंती की मौत के मामले की पुलिस टीम जांच कर रही है। घटना स्थल में पूरी कार्रवाई का वीडियो रिकार्र्डिंग कराई गई है। एफएसएल की टीम ने कई अहम साक्ष्य जुटाए हैं। जिसके आधार पर आगेे जांच की जाएगी।

Home / Dhamtari / बंद कमरे से निकल रहा धुआं, बहुत आवाजें देने पर भी जब कोई नहीं आया बाहर तो पास जाकर देखा मिली अधजली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो