scriptधमतरी में दर्दनाक सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर | Crime in Dhamtari: Father, daughter killed as bolero hits bike | Patrika News
धमतरी

धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के नगरी रोड में सोमवार की देर शाम एक मोटरसाइकिल और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

धमतरीOct 14, 2019 / 06:49 pm

Ashish Gupta

road_accident_1.jpeg
धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के नगरी रोड में सोमवार की देर शाम एक मोटरसाइकिल और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक में सवार चार में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है।
accident.jpeg
पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह सड़क दुर्घटना देर शाम करीब 5.30 बजे की है। बताया गया है कि कांकेर जिले के ग्राम बागडोंगरी निवासी एक परिवार अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 19-0854 में सवार होकर नगरी रोड में जा रहे थे, तभी कुकरेल के आगे ग्राम बांसपारा के पास नगरी रोड से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो क्रमांक सीजी 05 एजी 7240 से भिड़ंत हो गई।
acccident_in_dhamtari.jpeg
कमार डेरा के सामने टर्निंग पॉइंट में हुई दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही पिता और उसकी 6 साल की बेटी की मौत हो गई जबकि मां और 12 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से तत्काल घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने तत्काल पहुंचकर घायलों को इलाज की सुविधा उपलब्ध कराया।

Home / Dhamtari / धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत, मां-बेटे की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो