scriptचोरी गई तिजोरी और एयरगन मिलते ही पुलिस ने घोषित किया इनाम, नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही नजर | Crime in Dhamtari: Police declared reward stolen vault and airgun | Patrika News
धमतरी

चोरी गई तिजोरी और एयरगन मिलते ही पुलिस ने घोषित किया इनाम, नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही नजर

पुलिस ने चोरी के पर्याय बने पत्थर गिरोह को घेरने के लिए अभियान छेड़ दिया है। नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है।

धमतरीDec 02, 2019 / 01:18 pm

Bhawna Chaudhary

चोरी गई तिजोरी और एयरगन मिलते ही पुलिस ने घोषित किया इनाम, नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही नजर

चोरी गई तिजोरी और एयरगन मिलते ही पुलिस ने घोषित किया इनाम, नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर रखी जा रही नजर

धमतरी. पुलिस ने चोरी के पर्याय बने पत्थर गिरोह को घेरने के लिए अभियान छेड़ दिया है। नाकेबंदी कर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। इस बीच पुलिस ने पिछले दिनों ट्रैक्टर व्यवसायी सुरेन्द्र मेहता के घर में हुई चोरी की तलवार और एयरगन को बरामद किया है। इसके अलावा डाक्टर के घर से चोरी हुई तिजोरी भी एक खेत से बरामद कर लिया है। उधर, चोरों के बारे में सुराग देने वालों को ईनाम देने की घोषणा की गई है।

पुलिस ने शनिवार की देर शाम महानदी मुख्य नहर के पास दुलारी नगर में ट्रैक्टर व्यवसायी सुरेन्द्र मेहता के घर चोरी हुई तलवार और एयरगन बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों चोरों ने उनके घर से करीब 15 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया था। इसी तरह रविवार को सुबह आकाश गंगा हाउसेस में डा. इकबाल परवेज के मकान से चोरी हुई तिजोरी को उनके घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर एक खेत से बरामद कर लिया।

चोरों ने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखी करीब साढ़े 12 लाख रुपए नगदी और जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। सबसे आश्चर्य की बात है कि चोरों ने पांच चांदी की कटोरी, चांदी का नेकलेस और बेनटेक्स ज्वेलरी को छोड़ दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार धमतरी में हुई चोरी की घटनाओं का तार कलकत्ता के गिरोह से जुड़े होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों रायपुर में इसी तरह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने पत्थर गिरोह का सुराग पता लगाने के लिए कलकत्ता के कुछ मजदूरों से पूछताछ की है, लेकिन उनसे भी कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि पुलिस भरोसा दिला रही है कि जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे।

एएसपी, मनीषा ठाकुर बताया कि पुलिस चोरों की पतासाजी कर रही है। इसमें किसी बाहरी गिरोह से इनकार नहीं किया जा सकता। जल्द ही पुलिस अपने अभियान में सफल होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो