scriptयुवक को हुआ मामा की बेटी से प्यार, बहन ने किया इंकार तो मामा और नाना को किया कमरे में बंद फिर… | Dhamtari crime: Brother kill cousin for one sided love Chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

युवक को हुआ मामा की बेटी से प्यार, बहन ने किया इंकार तो मामा और नाना को किया कमरे में बंद फिर…

– छत्तीसगढ़ में सामने आया एकतरफा प्यार का अजीबोगरीब मामला।- ममेरी बहन ने संबंध बनाने से किया इनकार तो भाई ने दी बहन को ये सजा।

धमतरीJul 17, 2019 / 12:03 pm

Akanksha Agrawal

crime in chhattisgarh

युवक को हुआ मामा की बेटी से प्यार, बहन ने किया इंकार तो मामा और नाना को किया कमरे में बंद फिर…

धमतरी. छत्तीसगढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपने मामा की बेटी के साथ संबंध बनाने की इच्छा जताई। जब उसकी बहन ने मना कर दिया तो भाई ने तैश में आकर बहन को ये खौफनाक सजा (brother kill sister) दे डाली।

यह मामला जिले के खल्लारी थानांतर्गत ग्राम ठोठाझरिया का है। पुलिस ने बताया कि बीते 1 जुलाई को गांव में दुर्जन मरकाम के घर छट्टी का कार्यक्रम था, जहां गांव के सभी लडक़े-लड़कियां इकठ्ठा थे। (crime in Chhattisgarh) इस बीच सुरेन्द्र मरकाम (29) और उसकी ममेरी बहन राजेश्वरी कुंजाम (19) भी आई थी। पुलिस ने बताया कि यहां सुरेन्द्र ने राजेश्वरी से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा व्यक्त की, जिस पर उसने इंकार कर दिया।

इससे युवक तैश में आ गया और उसे जान से मारने का इरादा करते हुए चाकू ले आया। इस बीच राजेश्वरी अपने घर चली आई। कुछ देर के बाद सुरेन्द्र भी वहां पहुंच गया। घर में लडक़ी के पिता और दादी जाग रही थी। चूंकि सुरेन्द लडक़ी के पिता लक्ष्मीनाथ कुंजाम को रिश्तेदारी में मामा कहता था, इसलिए मामा और नानी को पहले उसने जमकर शराब पिला दिया। दोनों को जब नशा चढ़ गया तब वे अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। युवक ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया।

इस बीच वह चुपके से राजेश्वरी के कमरे में पहुंच गया और उससे शारीरिक संबंध बनाने जबर्दस्ती प्रयास किया। इस पर उसने धक्का देकर उसे कमरे से बाहर निकल जाने के लिए कहा। फिर क्या था, वह उत्तेजित हो गया और अपने पास रखे चाकू से उसके सीने में जमकर प्रहार कर दिया। चाकू का वार सीधे हार्ट में लगने से मौके पर ही राजेश्वरी की मौत हो गई। इसके बाद युवक एक बाड़ी में चाकू फेंककर फरार हो गया।

Chhattisgarh crime की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Dhamtari / युवक को हुआ मामा की बेटी से प्यार, बहन ने किया इंकार तो मामा और नाना को किया कमरे में बंद फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो