धमतरी: बेमौसम बारिश में गाज गिरने से 5 लोगों की हुई मौत

बेमौसम बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से नगरी ब्लाक में 5 लोगों की मौत हो गई।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 17 May 2020, 11:42 AM IST

धमतरी. बेमौसम बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से नगरी ब्लाक में 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। महीने भर में बिजली गिरने से मौत का यह पांचवां मामला है।

शुक्रवार की देर शाम को मौसम में अचानक बदलाव आ गया। तेज गर्जना के साथ बिजली कड़कने लगी। इस बीच नगरी ब्लाक के ग्राम गोविंदपुर निवासी वृद्ध किसान सोमनाथ नेताम (65) और उसकी पत्नी मंगली बाई खेत में काम कर रहे थे। तभी उनपर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।
दूसरी घटना नगरी ब्लाक के ग्राम पंचायत बरबंधा के आ गांव में हुई बताया गया है कि महिला किसान फूलो बाई (38) पति बंधन मरकाम शाम करीब 5 बजे बाड़ी में पानी भर रही थी। तभी आसमान पर बिजली गिर गई महिला गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनों ने तत्काल उसे शासकीय अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया शनिवार का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लगातार हो रही घटनाएं
उल्लेखनीय है कि महीने भर के भीतर आकाशीय बिजली गिरने का यह चौथा मामला है। इससे पहले भी नगरी और कुरूद ब्लाक में बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। बरहाल इस साल बेमौसम बारिश बिजली गिरने की घटनाओं से किसान काफी चिंतित है। एक के बाद एक प्राकृतिक घटना से उबर नहीं पा रहे हैं।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned