scriptधमतरी: पुलिस चौकी का वाहन चालक समेत दो अन्य लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, दहशत | Dhamtari: Two other including police checkpoint driver corona positive | Patrika News
धमतरी

धमतरी: पुलिस चौकी का वाहन चालक समेत दो अन्य लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, दहशत

चौकी में पदस्थ एक वाहन चालक के अलावा रूद्री और ग्राम करगा में दो अन्य लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

धमतरीAug 13, 2020 / 03:56 pm

Bhawna Chaudhary

होटल बना कोरोना केयर सेंटर, 2 मरीज भर्ती, खर्च 7- 10 हजार रोज

होटल बना कोरोना केयर सेंटर, 2 मरीज भर्ती, खर्च 7- 10 हजार रोज

धमतरी.धमतरी जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। बुधवार को बिरेझर चौकी में पदस्थ एक वाहन चालक के अलावा रूद्री और ग्राम करगा में दो अन्य लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। उधर पॉजीटिव मरीज की पुष्टि होने के बाद से जवानों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों की माने तो जिले में अब तक 67 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें से वर्तमान में 10 एक्टिव मरीज है। अन्य स्वस्थ होकर वापस अपने घर लौट गए हैं।

कुरुद ब्लाक का बिरेझर चौकी का एक वाहन चालक 29 जुलाई को 10 दिनों की छुट्टी लेकर अपने घर रायपुर गया था। इस बीच उसका एम्स में कोरोना टेस्ट किया गया था। छुट्टी समाप्त होने के बाद वह पुनः बिरेझर चौकी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए पहुंचा था इसी दौरान एम्स से उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई। इसके बाद बिरेझर थाना में हड़कंप मच गया है।

तत्काल इसकी सूचना एएसपी मनीष ठाकुर को दी गई। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कोरोना संक्रमितों के सीधे संपर्क में आने से मगरलोड थाना के 8 जवान कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे, हालांकि इलाज के बाद वे सभी स्वस्थ हो गए हैं। इसी तरह रूद्री की से 25 वर्षीय युवती और कुरुद ब्लाक व के ग्राम करगा में 24 वर्षीय एक युवक कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

उधर जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमण के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्वास्थ्य सूत्रों की मानें तो जिले में अब तक कुल 67 संक्रमित मरीज सामने आए हैं, जिनमें से 56 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 10 एक्टिव मरीज है।

Home / Dhamtari / धमतरी: पुलिस चौकी का वाहन चालक समेत दो अन्य लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो