scriptधमतरी: जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर ने लिया शपथ | District Panchayat president and Vice President took oath | Patrika News
धमतरी

धमतरी: जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर ने लिया शपथ

जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर को एक विशेष सम्मेलन बुलाकर शपथ ग्रहण कराया गया।

धमतरीFeb 24, 2020 / 01:53 pm

Bhawna Chaudhary

धमतरी: जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर ने लिया शपथ

धमतरी: जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर ने लिया शपथ

धमतरी . जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर को एक विशेष सम्मेलन बुलाकर शपथ ग्रहण कराया गया। दोपहर 12 बजे आयोजित इस कार्यक्रम में सीईओ जिला पंचायत नम्रता गांधी ने सबसे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष कांति सोनवानी को शपथ दिलाया। इसके बाद अध्यक्ष ने उपाध्यक्ष निशू चंद्राकर को शपथ ग्रहण कराया।

इसके बाद अध्यक्ष ने सभी जिला पंचायत सदस्यों को सामूहिक रूप से शपथ ग्रहण कराया । पश्चात संक्षिप्त चर्चा हुई। सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से कहा कि जिले के 370 ग्राम पंचायतों के सर्वांगीण विकास के लिए वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 370 पंचायतों के लिए कार्ययोजना बनाकर काम किया जाएगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोहन लालवानी ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष समेत सभी सदस्यों से भूपेश सरकार की कार्य योजना को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए काम करने का आग्रह किया ।

महापौर विजय देवांगन ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ आम जनता ने चुनकर आप लोगों को इस सदन में भेजा है ,उनकी कसौटी पर खरा उतरने के लिए इमानदारी पूर्वक काम करें। उन्होंने कहा कि काम ऐसा करें ताकि काम के जरिए ही उनकी पहचान बने । पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीलम चंद्राकर ने कहा कि जिला पंचायत में नए बॉडी का गठन होने के बाद इसके कामकाज में भी समय के साथ बदलाव की जरूरत है ।

उन्होंने कहा कि इसके पहले के कार्यकाल में पिछले 10 सालों तक बैठक में सदस्यों को जानकारी नहीं मिल पाती थी लेकिन इस बार ऐसी स्थिति ना आए। सदस्यों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब अधिकारियों को तत्काल देना चाहिए । इस अवसर पर अलोक जाधव गोविंद साहू योगेश पवार कविता बाबर मनोज साक्षी कांति कंवर सुमन साहू निखिलेश दीवान वीरेंद्र कोसरिया खूब लाल ध्रुव शास्त्री सोनवानी राजेंद्र सोनी विजय सोनवानी राजेश ठाकुर गुड्डा पेनदरिया सत्यवान ध्रुव, भारत साहू समेत बड़ी संख्या में कांग्रेश जैन मौजूद थे।

Home / Dhamtari / धमतरी: जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कांति सोनवानी और उपाध्यक निशु चंद्राकर ने लिया शपथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो