प्यार में मिला धोखा, प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो तलाकशुदा महिला कूद गई गंगरेल डैम में

प्यार में धोखा खाने वाली एक महिला ने गंगरेल बांध में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 07 Dec 2020, 10:26 AM IST

धमतरी. प्यार में धोखा खाने वाली एक महिला ने गंगरेल बांध में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मंदिर ट्रस्ट के लोगों ने उनकी जान बचाई। रूदी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रूद्री पुलिस के मुताबिक ग्राम शकरवारा निवासी एक23 वर्षीय महिलाने गंगरेल बांध में कूदकर जान देने की कोशिश की। इस बीच बांध में डूब रही महिला पर मंदिर ट्रस्ट के लोगों की नजर पड़ गई। किसी तरह वे दौड़कर वहां पहुंचे और पानी में डूब रही महिला को बाहर निकालकर उसकी जान बचाई। सूचना पाकर रूद्री पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

शादी करने का वादा
पुलिस के मुताबिक महिला का प्रेम प्रसंग अपने बुआ के लड़के के साथ लंबे समय से चल रहा था। युवक ने अपने झांसे में लेकर शादी करने का वादा किया था, लेकिन बाद में वह साफ मुकर गया। इससे वह परेशान हो गई और अपनी जान देने के लिए गंगरेल बांध में छलांग लगा दी।

सालभर पहले हुआ था तलाक
पुलिस ने बताया कि महिला पूर्व से शादीशुदा थी। उसने अंतर जातीय विवाह किया था। शादी के बाद दोनों हंसी-खुशी से रह रहे थे, फिर बाद में घरेलू कलह शुरू हो गई। इसके बाद सालभर पहले ही उनमें तलाक हो गया था। बाद में महिला अपने मौसी के घर अर्जुनी में आकर रहने लगी थी।

एक 23 वर्षीय महिला ने गंगरेल बांध में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लोगों की नजर पड़ने पर उसे बचा लिया गया। बयान लेने के बाद पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
यूके नाग, टीआई रुद्री

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned