scriptसरकारी मोबाइल को चालू होने में लगता है टाइम, लोगों में बन रहा बैटरी फटने का डर | Government mobile seems to be running time in dhamtari chhattisgarh | Patrika News
धमतरी

सरकारी मोबाइल को चालू होने में लगता है टाइम, लोगों में बन रहा बैटरी फटने का डर

बार-बार हैंग होने और नेटवर्क प्राब्लम के चलते हितग्राहियों को कॉलिंग सुविधा का लाभ नहीं मिल रहा है।

धमतरीAug 30, 2018 / 02:43 pm

Deepak Sahu

cg news

सरकारी मोबाइल को चालू होने में लगता है टाइम, लोगों में बन रहा बैटरी फटने का डर

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्काई योजना के तहत जिले में निम्न क्वालिटी के मोबाइल का वितरण किया जा रहा है। हितग्राहियों ने बताया कि मोबाइल एक घंटे में ही गर्म होकर बंद हो रहा है। यही नहीं बार-बार हैंग होने और नेटवर्क प्राब्लम के चलते हितग्राहियों को कॉलिंग सुविधा का लाभ नहीं मिल रहा है।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश शासन द्वारा संचार क्रांति योजना को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए वर्ष-2018 से स्काई योजना की शुरूआत किया गया है। योजना का मुख्य उद्देश्य लोगोंं को संचार साधनों से जोडक़र उन्हें अपडेट करना था। इसी के तहत धमतरी जिले मेंं योजना के पहले चरण में करीब 1 लाख पात्र हितग्राहियोंं को स्मार्ट फोन वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है। 31 जुलाई से धमतरी शहर में पुराना कृषि उपज मंडी, इंडोर स्टेडियम हाल और गोकुलपुर सत्संग भवन मेंं शिविर लगाकर हितग्राहियोंं को फोन का वितरण किया गया। बताया गया है कि निगरीय निकाय क्षेत्र में अब तक साढ़े ७ हजार से अधिक हितग्राहियोंं को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया है।

Home / Dhamtari / सरकारी मोबाइल को चालू होने में लगता है टाइम, लोगों में बन रहा बैटरी फटने का डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो