scriptइन चार परिवारों की बेरंग हुई होली, जब सड़क हादसे में 4 युवकों की हुई मौत | Holi of these four families, when four youths died in a road accident | Patrika News
धमतरी

इन चार परिवारों की बेरंग हुई होली, जब सड़क हादसे में 4 युवकों की हुई मौत

होली के दिन जब सब लोग अपने परिवार के साथ त्यौहार का आनंद ले रहे थे तब इन चार परिवारों को ऐसी दर्दनाक खबर मिली की इनकी जिंदगी में गम के बादल छा गए

धमतरीMar 03, 2018 / 05:54 pm

Deepak Sahu

road accident news
धमतरी. जहां सब लोग होली के दिन त्यौहार का आनंद ले रहे थे वहीं खुशियों के बीच इन चारों परिवारों को ऐसी खबर मिली जिससे इनके पैरों तले ज़मीन खिसक गई। आजकल गाड़ी तेजी से चलाना लोग फैशन समझते है ऐसे में सड़कों में लगातार घटनाओं की आशंका भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में धमतरी जिले में होली के दौरान अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार युवकों की मौत हो गई जिसमें एक बहीगांव का पदस्थ अध्यक्ष भी था। होली में जहां सब ओर खुशियां होती है वहीं इन चरों के घरों में मातम छा गया।

बहिगांव के अध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुरद क्षेत्र के गड़ाडीह में आमने सामने बाइक की टक्कर से 5 लोग घायल हो गए थे ।जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया अस्पताल में संदीप नवरंगे को मृत घोषित कर दिया गया ।वहीं थोड़ी देर इलाज के दौरान लक्ष्मण साहू को भी मृत घोषित कर दिया गया ।बताया गया कि संदीप नवरंगे बहीगांव थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था ।दो घायल को इलाज के लिए रेफर किया गया था जिसमें लोकेश की मौत की खबर आ रही है ।बताया कि तीन युवक बाइक में थे और संदीप अपनी मोटरसाइकिल में और बाइक्स के आमने-सामने टक्कर से ये घटना हुए हुई।

डेम में नहाने गया भवँर में फसकर मौत
एक अन्य घटना में धमतरी बैठना वार्ड निवासी युवक होली खेलने के बाद नहाने के लिए पास में डेम पर गया। युवक स्टॉप डेम में नहाने के दौरान भंवरी में फंस गया । मिली जानकारी के अनुसार वहां नहा रहे कुछ अन्य युवकों ने उसे बड़ी मशक्कत कर भंवरी से बाहर निकला और बेहोशी की हालात में मसीही अस्पताल लाया गया। अस्पताल में जाँच के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया ।

सभी मृतकों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्डम कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो