scriptपिकअप और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दर्दनाक मौत | Horrible Accident: pickup and truck collision man painful death | Patrika News
धमतरी

पिकअप और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दर्दनाक मौत

बस्तर रोड में सुबह पिकअप और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए।

धमतरीAug 28, 2020 / 04:36 pm

Bhawna Chaudhary

580844-accident.jpg

accident

धमतरी . बस्तर रोड में सुबह पिकअप और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। एक अन्य घटना में सड़क हादसे के शिकार युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

गुरूर पुलिस के मुताबिक सब्जी से भरी पिकअप क्रमांक सीजी 05 एएच-8363 धमतरी से चारामा की ओर जा रही थी, तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एक्यू 5743 के साथ भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि पिकअप में सब्जी व्यवसायी यशवंत सोनकर और शत्रुघन निषाद बैठे हुए थे, जिन्हें चोटें आई है। उन्हें कांकेर अस्पताल रिफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

एक अन्य घटना में बीते 14 अगस्त की शाम को कुकरेल-मोहलई के बीच सड़क हादसा में सलोनी निवासी दीनू नेताम (28) पिता गणेश राम घायल हो गया था। उसे ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां राहत नहीं मिलने पर मसीही अस्पतालरिफर कर दिया था। यहां 26 अगस्त की शाम उसकी मौत हो गई। पंचनामा और पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Home / Dhamtari / पिकअप और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो