scriptकाली मिर्च का कर लें ये छोटा सा उपाय, सुख समृद्धि के साथ खूब बरसेगा धन | Kali mirch ke totke for Happiness Prosperity and money | Patrika News
धमतरी

काली मिर्च का कर लें ये छोटा सा उपाय, सुख समृद्धि के साथ खूब बरसेगा धन

किचन में मौजूद काली मिर्च (Kali mirch ke totke) के जरिए घर में यश और वैभव का योग बना सकते हैं।

धमतरीAug 20, 2019 / 05:15 pm

Bhawna Chaudhary

Kali mirch ke totke

काली मिर्च का कर लें ये छोटा सा उपाय, सुख समृद्धि के साथ खूब बरसेगा धन

अगर बार-बार काम बिगड़ रहा है तो घर से निकलते वक्त मुख्य द्वार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें और उसपर पैर रखकर निकलें। ऐसा करने से आपको कार्य में सफलता मिलेगी।

थोड़ी सी काली मिर्च को एक दिए में रखकर दिया जलाएं और उसे घर के किसी कोने में रख दें। ऐसा करने से घर पर बुरी नजर नहीं पड़ेगी और नकारात्मकता खत्म होगी।

काली मिर्च से शनि दोष को भी दूर किया जाता है। एक काले कपड़े में काली मिर्च और कुछ पैसे बांधें और यह पोटली किसी को दान दें। परिणाम जल्द दिखेगा।

अचानक धन प्राप्ति के लिए काली मिर्च के 5 दानें लेकर अपने ऊपर 7 बार घुमाएं। अब चौराहे पर जाकर इसके 4 दानें चारों दिशाओं में फेंक दें और पांचवा आसमान में। अब बिना वापस मुड़े घर आ जाएं। इससे धन की प्राप्ति होगी।

5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें। अब इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बांद दें। एक हिस्से को सुबह और दूसरे हिस्से को शाम के समय घर में जलाएं। इस तरह लगातार तीन दिनों तक करने में घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और घर में किसी तरह की कोई बुरी शक्ति होती है तो वह भी चली जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो