scriptजंगल में पेड़ पर झूलते मिली प्रेमी जोड़े की सड़ी-गली लाश | Love couple dead body found swinging on a tree | Patrika News
धमतरी

जंगल में पेड़ पर झूलते मिली प्रेमी जोड़े की सड़ी-गली लाश

वनरक्षक मनोज कुमार गायकवाड़ व चौकीदार जंगल की सुरक्षा के लिए बीट भ्रमण पर निकले थे । उन्होंने पहाड़ी के बीच घने जंगल मे पेड़ पर प्रेमी जोड़ी को दुपट्टा के सहारे फाँसी पर लटका हुआ देखा।

धमतरीApr 06, 2020 / 11:47 pm

CG Desk

dead body in ajmer

dead body in ajmer

धमतरी @ शैलेन्द्र नाग। छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन में भी अपराध थम नहीं रहे है। प्रदेश के धमतरी जिले के मगरलोड थाना अंतर्गत ग्राम मोहेरा के घने जंगल मे युवक-युवती के फंदे पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।शव सड़ने लग गया है और भयानक बदबू भी आ रही है।
पुलिस ने बताया कि सोमवार को मोहेरा बीट के वनरक्षक मनोज कुमार गायकवाड़ व चौकीदार के साथ हर दिन कि तरह जंगल की सुरक्षा के लिए बीट भ्रमण पर निकले थे । उन्होंने भ्रमण के दौरान शाम 5 बजे पहाड़ी के बीच घने जंगल मे कुरू पेड़ पर प्रेमी जोड़ी को दुपट्टा के सहारे फाँसी पर लटका हुआ देखा। वनरक्षक ने घटना की जानकारी कोटवार को दी। कोटवार ने इनकी सूचना थाने को दी।
बताया जा रहा है कि शव दो तीन दिन पुराना है। शाम होने के कारण पुलिस घटनास्थल में पहुँच नहीं सकी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों युवक युवती कहां के हैं और उनकी मौत कैसे हुई है प्रथम दृष्टया में आत्महत्या प्रतीत हो रहा है।
शाम को कोटवार के जरिये सूचना मिली है कि ग्राम मोहेरा के जंगल मे प्रेमी जोड़ी ने फाँसी लगाकर खुदकुशी की है। शाम होने कारण घटनास्थल पर नहीं जा पाये। मंगलवार को आगे की कार्यवाही की जावेगी।
सुभाष लाल, एसआई मगरलोड

Home / Dhamtari / जंगल में पेड़ पर झूलते मिली प्रेमी जोड़े की सड़ी-गली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो