scriptप्रेमी जोड़े की मौत का खुलासा: युवक ने पहले प्रेमिका का गला घोटकर की हत्या, फिर खुद भी पी लिया जहर | Lover couple committed suicide in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

प्रेमी जोड़े की मौत का खुलासा: युवक ने पहले प्रेमिका का गला घोटकर की हत्या, फिर खुद भी पी लिया जहर

Love Couple Suicide News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुई एक प्रेमी जोड़े की मौत का खुलासा पुलिस ने किया है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक आरोपी खुमान सिंह ने पहले लड़की का गला घोंटकर हत्या की है। इसके बाद जहर पीकर खुद भी मर गया।

धमतरीJan 27, 2022 / 11:12 pm

Ashish Gupta

Suicide in Love affairs

मंदिर में शादी करने के बाद प्रेमी जोड़े ने किया जहर सेवन, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

धमतरी. Love Couple Suicide News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुई एक प्रेमी जोड़े की मौत का खुलासा पुलिस ने किया है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक मृतक आरोपी खुमान सिंह ने पहले लड़की का गला घोंटकर हत्या की है। इसके बाद जहर पीकर खुद भी मर गया। पुलिस ने आरोपी मृतक के खिलाफ अपराध कायम किया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला करेली बड़ी के ग्राम भेंडरी का है। पुलिस के मुताबिक बीते 21 जनवरी को मृतिका रूखमणी साहू अपने पड़ोस में रहने वाले आरोपी खुमानसिंह साहू के घर में गई थी। घर में उन दोनों के अलावा परिवार के अन्य कोई सदस्य नही था। आरोपी खुमानसिंह साहू एवं रूखमणी साहू दोनों ने अपने आप को एक कमरे में बंद कर लिया।
बाद में जब युवक का पिता कामता प्रसाद साहू शाम को घर लौटा तो अंदर से कमरे का दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद कमरे के अंदर का दृश्य देखकर उसके होश फाख्ता हो गए। पड़ोस की लड़की की लाश मिली। पुत्र खुमान सिंह बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ा था।
पास में दो कीटनाशक दवाई का डिब्बा पड़ा था। मृतका रूखमणी बिस्तर में पड़ी हुई थी। उसके गले में चोट खरोंच का निशान था। गले में मोबाइल चार्जर का सफेद रंग का वायर लिपटा हुआ था। उसे देखकर परिजनों ने तत्काल दोनों को नवापारा सरकारी अस्पताल लाया,जहां डाक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।
मगरलोड पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर ने खुमान सिंह की मृत्यु जहर सेवन करने तथा तथा रूखमणी की मृत्यु गला घोटने से होना बताया। इससे स्पष्ट हो गया कि मृतक खुमान सिंह ने पहले रूखमणी का गला घोटकर हत्या कर दी, इसके बाद स्वयं जहर सेवन कर लिया।

जुर्म दर्ज
पुलिस ने मर्ग जांच पर पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाए जाने एवं पीएम रिपोर्ट के आधार पर मृतक आरोपी खुमान सिंह साहू निवासी मौहापारा भेंडरी के खिलाफ धारा 302 भादंवि पंजीबद्ध किया। चूंकि आरोपी की भी मौत हो गई है, अत: मगरलोड पुलिस ने हालात से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।

Home / Dhamtari / प्रेमी जोड़े की मौत का खुलासा: युवक ने पहले प्रेमिका का गला घोटकर की हत्या, फिर खुद भी पी लिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो